बल्लभगढ़ के लोगों को चार नए ट्यूवेलो से जल्द मिलेगी मीठे पेयजल आपूर्ति की सौगात – कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा।

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़,23 अगस्तः विधानसभा क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को लेकर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने 36 लाख की लागत से आज 4 नए  ट्यूबवेल लगाए जाने के कार्य का शुभारंभ किया ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में और देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार जन हित के कार्यों को क्रियान्वित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं। विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने पर विरोधीपार्टियों के लोग भी दबी जुबान से सरकार की प्रशंसा कर रहे हैं । सरकार द्वारा जन हित के कार्यों को प्राथमिकता से क्रियान्वित किया जा रहा है। प्रदेश में बिजली, पेयजल आपूर्ति, सङको तथा गलियों के विकास कार्यों के साथ साथ शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने की कोशिश की जा रही है।
उन्होंने कहा कि इन चार ट्यूबेलो के मीठे पानी की पेयजल सप्लाई से बल्लभगढ़ की कई कालोनियों और  सेक्टरो को लाभ मिलेगा। ये ट्यूवेल लगभग अगले 20 दिनों में लग कर तैयार हो जाएंगे और शहर की जनता को सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार  भरपूर मात्रा  पेयजल सप्लाई का पानी मिलेगा । ये नए चार ट्यूबेल सेक्टर 65 की ग्रीन बेल्ट में  लगाए जाएंगे । 
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इन ट्यूबेलों से सेक्टर 64 -65-62 हरि बिहार, सुभाष कॉलोनी,आदर्श नगर विष्णु कालोनी के लोगो  को लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि बल्लभगढ़ शहर में पानी की समस्या को लेकर वह स्वयं नजर बनाए हुए हैं और इस कार्य को पूरा करने वाले  अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ लगातार तालमेल बनाकर ये कार्य करवाए जा रहे ।
 उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भी 6 ट्यूबेल जनता को समर्पित किए गए थे ।  जल्द ही ये ट्यूबेल भी जनता को रेगुलर पेयजल आपूर्ति के लिए  समर्पित हो जाएंगे । जिससे पानी की समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने ट्यूबेलो का निर्माण के शुभारंभ पर उपस्थित लोगों को कोविड-19 के संक्रमण बचाव बारे भी सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार पालना करने बारे लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ,पार्षद हरप्रसाद गोड़, भाजपा नेता राकेश गुर्जर ,बुद्धा सैनी, कौशल पंडित ,पारस जैन, महावीर सैनी ,योगेश शर्मा,रविन्द्र वैष्णव ,संजीव बैंसला के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा  शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

फोटो कैप्शन -कैबिनेट मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा  ट्यूबवेल निर्माण का शुभारंभ करते हुए,साथ में है अधिकारी तथा गणमान्य व्यक्ति।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!