फिर एक्शन में दिखे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा। शहर में चल रहे विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ः 
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को बल्लभगढ़ में चल रहे निर्माणाधीन कार्यो का औचक निरीक्षण किया । मंत्री के औचक निरीक्षण किये जाने से अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए।आनन फानन में अधिकारी व्यवस्था बनाने में जुट गए। इस मौके पर उन्होंने ठेकेदारों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के आदेश दिए । मंत्री शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा बल्लभगढ़ लघु सचिवालय ,महिला कॉलेज जैसे बड़े भवन बनवाए जा रहे हैं ।यहां पर काम चल रहा है और इसी कार्य को देखने के लिए वह मौके पर पहुंचे हैं।
सबसे पहले मंंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय पर पहुंचे। यहांं मंत्री के अचानक पहुंचने से अफरा तफरी मच गई। ठेेका। ठेकेदार व अधिकारी तुरंत यहां पहुंचे और चल रहे काम की जानकारी दी।कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने चल रहे कार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए ।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन राहुल सिंह को भी सेक्टर 2 में बन रहे महिला कॉलेज के मौके पर बुलाकर तमाम जानकारी ली और कार्य को बेहतर ढंग से करने के दिशा निर्देश दिए।
यही नहीं मंत्री ने अधिकारियों को कहा कि वह जल्द से जल्द कार्यों को अंतिम रूप दें ताकि जनता को कोई परेशानी ना हो ।कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कॉलेज, लघु सचिवालय के अलावा भी शहर में चल रहे अन्य कार्यों का निरीक्षण किया। इस मौके पर मंत्री के साथ राकेश गुर्जर, पारस जैन व मंत्री के निजी सचिव विनोद अग्रवाल मौजूद रहे । मंत्री के पहुंचने के साथ पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। कॉलोनी वासी ओर सेक्टरवासी भी मंत्री के पहुंचने के बाद मौके पर पहुंचे ।मंत्री ने सेक्टरवासियों ओर कॉलोनी वासियों से भी उनका हालचाल जाना।
योगेश अग्रवाल.9810366599 

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!