फरीदाबाद में बेकाबू होते कोरोना मामलों को लेकर फरीदाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कृष्ण कुमार का हुआ तबादला

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः कोरोना महामारी के बीच फरीदाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. कृष्ण कुमार का फरीदाबाद से तबादला कर दिया गया है। उनके स्थान पर झज्जर के सीएमओ डा. रणदीप सिंह पूनिया को नियुक्त किया गया है।
वहीं डा. कृष्ण कुमार को नई नियुक्ति नहीं दी गई है, उनके तबादला आदेश तो जारी कर दिए गए हैं, मगर पोस्टिंग अभी नहीं दी गई है। इनके अलावा बहादुगढ के प्रिंसीपल मेडीकल आफिसर डा. संजय दहिया को झज्जर का सिविल सर्जन नियुक्त किया गया है। हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा द्वारा यह आदेश सोमवार को जारी किए गए।
बता दें कि फरीदाबाद में सक्रंमण के बढ़ते मामलों को लेकर पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा द्वारा फरीदाबाद का दौरा किया गया था। इस दौरान अरोड़ा ने स्वास्थ्य विभाग की गहन बैठकें लेते हुए फरीदाबाद की कार्यप्रणाली को नजदीक से देखा था।माना जा रहा है कि तभी से फरीदाबाद में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के तबादले की संभावना जताई जा रही थी। दरअसल फरीदाबाद जिले में कोरोना की स्थिति लगातार विस्फोटक होती जा रही है। सीएमओ व डिप्टी सीएमओ सहित कई डाक्टर व कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!