फरीदाबाद में जल्द चलेंगी इलेक्ट्रॉनिक बसेंःमूलचंद शर्मा। सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शहर में किया स्वीपिंग मशीन का उद्धघाटन

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दावा किया है कि जल्द ही फरीदाबाद जिले में इलेक्ट्रॉनिक बसें चलाई जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि जितना विकास मनोहर सरकार में भाजपा के प्रतिनिधियों ने किया है उतना विकास पिछले कई दशकों में हरियाणा में नहीं हुआ।मंगलवार को परिवहन मंत्री ने बल्लभगढ़ में स्वीपिंंग मशीन के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों से वार्तालाप किया। उन्होंने बताया कि शहर को डस्ट फ्री करने के लिए सरकार द्वारा स्वीपिंग मशीन खरीदी गई है । जो पूरे फरीदाबाद शहर की सड़कों को साफ करेगी। इस मौके पर उनके साथ नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग, फरीदाबाद की मेयर सुमन वाला, बल्लभगढ़ नगर निगम से संबंधित सभी पार्षद तथा नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे। पत्रकारों से बातचीत करने के बाद मंत्री बल्लभगढ़ में बन रहे नगर निगम सभागार और लघु सचिवालय में भी पहुंचे और मौके पर मौजूद अधिकारियों को इस काम को जल्द से जल्द पूरा करने का उन्होंने आदेश दिया। मूलचंद शर्मा की माने तो शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त होगी और रात के समय भी शहर के मुख्य मार्गों को साफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मनोहर के दूसरे कार्यकाल में अभी सौ ही दिन हुए हैं और सौ ही दिनों में सरकार ने बड़े-बड़े काम करके जनता को दिखाएं हैं। आने वाले दिनों में और भी कई बड़े काम मनोहर सरकार करके दिखाएगी। महिलाओं के लिए भी सरकार अलग बसें चलाने जा रही है।

नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग  ने बताया कि अभी यह पहली मशीन आई है और आने वाले दिनों में शहर को सफाई व्यवस्था के मामले में चमकाने के लिए सरकार से दो और मशीनें आनी है। जब यह तीन मशीन हो जाएंगी तो सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने में यह मशीनें काफी सहायक सिद्ध होंगी।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!