फरीदाबाद पत्रकार एसो. ने किया प्रेस से मिलिए कार्यक्रम आयोजित

-कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा व विधायक नयनपाल रावत ने पत्रकारों को वितरित किए परिचय पत्र

-कैबिनेट मंत्री बोले-बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल से सीधे दिल्ली एम्स तक शुरू होगी बस सेवा
नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा है कि शहर के लोगों की सुविधा को देखते हुए बल्लभगढ़ ऑल इंडिया मेडिकल अस्पताल से सीधे दिल्ली ऑल इंडिया मेडिकल अस्पताल तक बस सेवा शुरू की जाएगी और यह बस सेवा 9 जनवरी को शुरू होगी, जो कि बल्लभगढ़ एम्स से होते हुए बीके चौक से सीधे दिल्ली जाएगी। इस बस सेवा का लाभ उन गरीब व जरूरतमंद लोगों को मिलेगा, जो इलाज के लिए आए दिन दिल्ली एम्स जाते है और उन्हें बस के लिए धक्के खाने पड़ते है। उन्होंने कहा कि जरूरत के हिसाब से बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को सेक्टर-9 स्थित समर ग्रैंड होटल में फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा के विधायक नयनपाल रावत मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद एनसीआर का प्रमुख शहर है, जिसने देश और दुनिया को दिशा देने का काम किया। हालांकि कोरोना महामारी के दौरान जिले में विकास का पहिया थमा जरूर, लेकिन यहां फिर से विकास की गति तेज कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार का अंतिम छोर तक बैठे गरीब व जरूरतमंद लोगों को सुविधाएं पहुंचाने का जो प्रयास है, उसमें हम सभी को मिलकर कार्य करना चाहिए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने अपनी राजनीति के शुरुआती दिनों की यादों को भी सांझा करते हुए कहा कि मेहनत और लग्र से हर लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है इसलिए मेहनत के कार्य में कोई शर्म नहीं करनी चाहिए। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के हितों के लिए एसो. को 21 लाख रूपए की राशि देने की भी घोषणा की। कार्यक्रम में विधायक नयनपाल रावत ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रकार समाज का आइना होते है, जो शहर की छोटी बड़ी घटनाओं को आमजन तक पहुंचाने का काम करते है। फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन जिस प्रकार से पत्रकारों के हितों के लिए कार्य कर रही है वह सराहनीय पहल है, इससे पत्रकारों को प्रोत्साहन मिलेगा।

इस अवसर पर फरीदाबाद पत्रकार एसो. के प्रधान महावीर गोयल, वरिष्ठ उपप्रधान धीरेंद्र राजपूत, राजेश नागर, सुभाष शर्मा, देशपाल सौरोत, महासचिव नरेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष खेमचंद गर्ग, ओमदेव शर्मा, योगेश अग्रवाल,पुष्पेंद्र राजपूत, विनीश कुमार, महिला पत्रकार एसो. की प्रधान पूजा शर्मा, धनंजय चौहान सहित एसो. के अन्य पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा तथा विधायक नयनपाल रावत का बुक्के तथा स्मृति चिन्ह भेंट करके स्वागत किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नयनपाल रावत, बार एसो. के प्रधान राजेश बैंसला ने फरीदाबाद पत्रकार एसो. के सदस्यों को परिचय पत्र भी वितरित किया। इस मौके पर परफेक्ट ग्रुप ऑफ कंपनीज के डायरेक्टर एवं एफसीसीआई के प्रधान एच.के. बत्रा, फरीदाबाद कंफडेशन के अध्यक्ष एनके गर्ग, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी, बार एसो. के महासचिव ओमदत्त, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेंद्र शर्मा बबली, बसपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा, पूर्व मनोनीत पार्षद एवं भाजपा नेता राजेश तंवर, सुरेंद्र बिधूडी, जयकिशन वर्मा, खेमचंद सैनी पहलवान, उद्योगपति एवं समाजसेवी नवीन पसरीजा, रोटरी क्लब से विरेंद्र मेहता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!