प्रदेश में नहीं है प्रतिभाओं की कोई कमीःसुखबीर मलेरना

नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में द्वितीय स्थान हासिल करने वाली फरीदाबाद की बेटी नेहा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओ.पी. धनखड़ ने किया सम्मानित

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद, 4 अगस्त: बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में द्वितीय स्थान हासिल करने वाली नेहा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सम्मानित किया। नेहा फरीदाबाद के फिरोजपुर कला की रहने वाली है। इस अवसर पर बॉक्सिंग एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मेजर सतपाल ने जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बॉक्सिंग एसोसिएसन के कोच दीपक शर्मा एवं महासचिव उमा शंकर भी उपस्थित रहे। सुखबीर मलेरना ने ओमप्रकाश धनखड़ को अवगत कराया कि आर्थिक परेशानियों से जूझते हुए भी नेहा में कमाल की लगन और उत्साह है। बॉक्सिंग इसका शौक है भारत के लिए पदक लाना नेहा का सपना है। ओ पी धनखड़ ने नेहा की मेहनत और लगन को देखते हुए उसको 10 हजार रूपए प्रतिमाह आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रतिभा को उभरने में आर्थिक स्थिति कभी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की हरियाणा सरकार ने सत्ता में आने के बाद खेल एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का काम किया है। प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, जरूरत है इनको आगे बढ़ने में सहयोग देने की। बॉक्सिंग एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में अनेक खेल प्रतिभाएं उभरकर सामने आई हैं। भाजपा की प्रदेश सरकार ने खेलों में पारदर्शिता लाने का काम किया है। तभी एक गरीब परिवार की लड़की भी राष्ट्रीय टीम में जाकर प्रदेश का नेतृत्व कर रही है। नेहा के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उसे खेलो इंडिया में मौका मिला है और वह बॉक्सिंग एशिया कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही है।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!