प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार शराब, बिजली, माइंस, रजिस्ट्री घोटाले कर हरियाणा की जनता को लूटने का काम कर रहीःअशोक बुवानीवाला

नवभास्कर न्यूज. भिवानी.(13 अगस्त):
प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार ने शराब, बिजली, माइंस, रजिस्ट्री से लेकर धान तक में घोटाले कर हरियाणा की जनता के पैसे को लूटने का काम किया है। प्रदेश सरकार को अपनी लूट का हिसाब जनता को देना पड़ेगा। ये बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अशोक बुवानीवाला ने आज भाजपा-जजपा सरकार के घोटालों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाएं गए स्पीक-अप कार्यक्रम में कही।
बुवानीवाला ने कहा कि इतने बड़ें घोटालें उच्च अधिकारियों और भाजपा-जजपा नेताओं की मिलीभगत के बिना नहीं हो सकते। बुवानीवाला ने कहा कि दोनों दलों ने मिलकर सत्ता के लिए पहले जनता के वोटों के साथ घोटाला किया और अब जनता के विश्वास के साथ घोटाला कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ये पहली सरकार है जो जांच में घोटाला कर रही है। शराब घोटाले में एसईटी रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी और भाजपा के ही मंत्री अनिल विज इन दोनों पर अविश्वास जता रहे हैं। इस पूरे प्रकरण से ये उजागर होता है कि प्रदेश में एक के बाद एक हो रहे बड़ें घोटालों में उच्च अधिकारियों और भाजपा-जजपा नेताओं की मिलीभगत है और सभी प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए एक दूसरे पर अविश्वास जता कर जांच को भ्रमित करने में लगे हुए है।
बुवानीवाला ने कहा कि प्रदेश जहां एक तरफ भयावह कोरोना महामारी से जूझ रहा है और कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी से वृद्धि हो रही है, जनता की आर्थिक स्थिती बदत्तर होती जा रही है वहीं दूसरी तरफ हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार में निरंतर घोटालों के जरिए जमकर लूट की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बेशर्मी के साथ जनता को मरता छोड़ कर कोरोना आपदा को अवसर में बदलने में लगी हुई है। बीते 4 महीनों में कोरोना महामारी/लॉकडाउन के बीच प्रदेश में शराब घोटाले और रजिस्ट्री घोटाले को अंजाम दिया गया। इन घोटालों से प्रदेश को कई करोड़ों का नुकसान हुआ।
बुवानीवाला ने कहा कि प्रदेश सरकार को सत्ता के दुरूपयोग से चलाया गया घोटालों का ये खेल बंद करना चाहिए और शराब घोटाला, बिजली, माइंस, रजिस्ट्री से लेकर धान तक के सभी घोटालों की जांच हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में करवानी चाहिए।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!