पृथला के पूर्व विधायक ने मौजूदा निर्दलीय विधायक पर लगाए द्वेष भावना की राजनीति करने के आरोप

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने मौजूदा निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक रावत एक साल के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र के विकास के लिए एक रूपए की ग्रांट तक नहीं ला पाए और अब वह द्वेष भावना की राजनीति करते हुए उनके कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के पत्थर हटाकर अपने पत्थर लगाकर जनता में झूठी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे है। शर्मा शनिवार को अपने सीकरी स्थित कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

टेकचंद शर्मा ने कहा कि शुक्रवार को विधायक नयनपाल रावत ने गांव फतेहपुर बिल्लौच में जिस सैनी चौपाल का उद्घाटन किया है, उसका शिलान्यास उन्होंने 31 जनवरी, 2018 को किया था। 19 सितंबर, 2019 को इस चौपाल का उद्घाटन कर इसे जनता को समर्पित कर दिया था। उसी चौपाल का पत्थर हटवाकर विधायक ने अपने नाम का पत्थर लगाकर दोबारा उद्घाटन करके अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया है।

उन्होंने निर्दलीय विधायक को नसीहत देते हुए कहा कि वह इस प्रकार की ओछी हरकतें छोड़ क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री से ग्रांट लाएं, तो वह स्वयं कंधे से कंधा मिलाकर उनका सहयोग करेंगे।

पूर्व विधायक शर्मा ने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव में विजयी होने बाद उन्होंने मनोहर सरकार को समर्थन देते हुए अपने 5 साल के कार्यकाल में करीब 2500 करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया था और वहीं मनोहर लाल उस दौरान भी मुख्यमंत्री थे और आज वह वही मुख्यमंत्री हैं, जबकि नयनपाल रावत पिछले एक साल के दौरान क्षेत्र में विकास कार्य करवाने तो दूर उनके कार्यकाल के जो अधूरे विकास कार्य रह गए थे, उन्हें भी एक साल में पूरा नहीं करवा पाए।

उन्होंने कहा कि फतेहपुर सैनी चौपाल के पुनः उद्घाटन मामले को लेकर गांव में जल्द एक पंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ग्रामीणों को वास्तुस्थिति से अवगत करवाया जाएगा। इस अवसर पर बाबूराम वशिष्ठ, इंद्रवीर, सुरेंद्र सिंह, सुरेश कुमार वकील, तेजपाल, राधेलाल सैनी, रमन बौहरे, दिनेश शर्मा सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

(रिपोर्टः योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!