पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन ने किया स्वागत

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः देश के पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद अपनी धर्म पत्नी व बेटी के साथ सोमवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने फरीदाबाद पहुंचे। इससे पूर्व वह सर्किट हाउस पहुंचे,जहां हरियाणा की पहली महिला पत्रकार एसोसिएशन व फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन की ओर से उनका शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे। पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन का प्रधान नियुक्त किए जाने पर महावीर गोयल व हरियाणा की पहली महिला पत्रकार एसोसिएशन का प्रधान नियुक्त किए जाने पर सुश्री पूजा शर्मा को बधाई दी। साथ ही उन्होंने हरियाणा में पहली बार महिला पत्रकारों का संगठन बनने पर ताली बजाकर महिला पत्रकारों का हौसला बढ़ाया और अन्य पत्रकारों से अपील की कि वह महिला पत्रकारों का हौसला बढ़ाएं और उन्हें और प्रोत्साहित करने के लिए अपना सहयोग दें।

उन्होंने कहा कि यह बहुत हर्ष का विषय है कि महिलाएं पत्रकारिता के क्षेत्र में भी उत्कृष्ट कार्य कर रही हैं। इस मौके पर फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन की ओर से प्रधान महावीर गोयल के अलावा धीरेंद्र राजपूत, राजेश नागर, देशपाल सोरोत, खेमचंद गर्ग, सुभाष शर्मा,नरेंद्र शर्मा व महिला पत्रकार एसोसिएशन की ओर से प्रधान पूजा शर्मा मौजूद रही।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!