पार्षद दीपक चौधरी के निवास पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, बोले क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा अडिग रहते हैं दीपक चौधरी

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग के लिए फरीदाबाद आए तो पार्षद दीपक चौधरी के बल्लभगढ़ स्थित निवास स्थान पर भी पहुंचे। यहां वह अपने कार्यकर्ताओं में भी जोश भर गए। दुष्यंत चौटाला ने कहां की पार्टी का प्रत्येक सदस्य महत्वपूर्ण है,इसलिए सभी को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री सोमवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नगर निगम पार्षद दीपक चौधरी के निवास पर आयोजित एक चाय पार्टी में हिस्सा लेने आए थे। इसी दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की।उन्होंने दीपक चौधरी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं इस क्षेत्र की जनता को बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने दीपक चौधरी जैसा पार्षद चुना। जो लगातार क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा अडिग रहते हैं।
उन्होंने कहां की वह दीपक चौधरी के विकास प्रयासों में हमेशा उनके साथ हैं,और इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर सभी युवा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे और जेजेपी के सभी वरिष्ठ नेता भी यहां पहुंचे।

दुष्यंत चौटाला का स्वागत करते हुए दीपक चौधरी ने कहा कि चौधरी दुष्यंत चौटाला राजनीति में उनके प्रेरणा स्रोत हैं।और उन्हीं की प्रेरणा से वह इस क्षेत्र के लिए सरकार से विकास की नई योजनाएं लाने में कामयाब रहे। उन्होंने बल्लभगढ़ विधानसभा में पधारने पर दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद किया और कहां कि इस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में दुष्यंत चौटाला के प्रति खासा लगाव है। और आज उन्होंने यहां आकर सभी कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है। उसका फायदा निश्चित ही पार्टी संगठन को होगा। इस मौके पर जेजेपी के जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज, युवा जिला अध्यक्ष नलिन हुड्डा, सुनील मित्तल, भारत विरमानी, चौ.हैरम सिंह,राजकुमार भाटी,जय वीर दलाल व सतीश फोगाट सहित सैकड़ों जेजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!