पति की पुण्य तिथि पर चिकित्सीय बेड दान कर शशि अग्रवाल ने पेश की मिसाल


नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़ः कोरोना से पिछले वर्ष हुई पति की मौत से आहत चावला कालोनी निवासी शशि अग्रवाल ने हिम्मत नहीं हारी। वह लगातार समाजसेवा में जुटी हुई हैं। बुधवार को पति टेकचंद अग्रवाल की पुण्यतिथि पर शशि अग्रवाल ने श्री वैश्य अग्रवाल समाज, चावला कॉलोनी को दो चिक्तसिय बेड दान दिए।
स्वर्गीय टेकचंद अग्रवाल श्री वैश्य अग्रवाल समाज के महासचिव थे। उनकी आक्समिक मृत्यु के बाद अब उनके पुत्र लोकेश अग्रवाल श्री वैश्य अग्रवाल समाज के महासचिव हैं। शशि अग्रवाल ने अपने दोनों पुत्रों के साथ मिलकर यह बेड वैश्य अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों को सौंपे।
श्री वैश्य अग्रवाल समाज के प्रधान भगवान दास गोयल ने बताया कि जिन भी रोगियों के परिजनों को इस प्रकार के बेड की आवश्यकता है वह श्री वैश्य अग्रवाल समाज के कार्यालय अग्रसेन भवन, चावला कॉलोनी से संपर्क करके यह बेड निशुल्क प्राप्त कर सकता है। रोगी को जब इस बेड की आवश्यकता नहीं रहेगी उसे यह बेड अग्रवाल धर्मशाला को वापस लौटाने होंगे, ताकि भविष्य में दूसरे अन्य रोगी व्यक्ति को यह बेड निशुल्क उपलब्ध कराये जा सकें। श्री वैश्य अग्रवाल समाज के उपाध्यक्ष कन्हैया गोयल, जय किशन गर्ग, कोषाध्यक्ष नरेश मंगला एवं सचिव राजेश गुप्ता ने यह बेड अग्रवाल धर्मशाला को दिए जाने पर शशि अग्रवाल का आभार जताया।

भगवानदास गोयल ने बताया कि कई बार बीमार व्यक्ति को अस्पताल से घर भेज दिया जाता है एवं डॉक्टर की सलाह अनुसार घर पर चिकित्सीय देखभाल में रखा जाता है। ऐसी बीमार व्यक्तियों की समुचित देखभाल के लिए इस प्रकार के बेड की आवश्यकता महसूस होती है। आवश्यकता पड़ने पर रोगी के परिजन प्राय इस प्रकार के बेड महंगे किराए पर लेकर आते हैं। ऐसी रोगियों के लिए यह बेड अब श्री वैश्य अग्रवाल समाज, चावला कॉलोनी द्वारा निशुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!