न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के निर्देश पर प्रशासनिक ,पुलिस अधिकारियों,पत्रकारों व अन्य समाजसेवियों को सौंपा सम्मान पत्र।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः (12 जुलाई ) जिला एवं सत्र न्यायाधीश माननीय दीपक गुप्ता व न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कोराना योद्धाओं को उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में डॉक्टर,समाजसेवी संगठन, पुलिस,पत्रकार व अन्य क्षेत्रों के उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने कोराना के समय में अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद की और अपनी जिम्मेदारी को समाज व देश के प्रति पूरी तरह से निभाया।
जिन्हें सम्मान के साथ सम्मान पत्र सौपे गए हैं उनमें ,सहायक पुलिस आयुक्त खुफिया विभाग मनीष सहगल की अनुपस्थिति में उनके सहायक प्रवीण कुमार सहायक उप निरीक्षक को माननीय न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे द्वारा दिया हुआ सम्मान पत्र उनके कार्यालय में सौंपा गया।  इसके अलावा खेड़ी पुल थानाध्यक्ष योगवेंद्र,खुफिया विभाग निरीक्षक राजेंद्र पाल,सेक्टर-58 थानाध्यक्ष विनोद कुमार,आईएमटी थानाध्यक्ष नरेंद्र यादव,यातायात पुलिस उप निरीक्षक कुमरपाल व सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार, यातायात पुलिस सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार,खुफिया विभाग में तैनात सहायक उप निरीक्षक प्रवीण कुमार,सीएम फ्लाइंग में तैनात सहायक उप निरीक्षक सतवीर सिंह,थाना सेक्टर 58 हवलदार गुलाम मोहम्मद,थाना बीपीटीपी हवलदार राजीव कुमार के अलावा विधायक नरेंद्र गुप्ता के सचिव व समाजसेवी मुकेश कुमार,हिंदुस्तान टाइम्स पत्रकार सुभाष शर्मा,सर्वप्रिय अखबार से संपादक उषा शर्मा,ग्लोबल टुडे संपादक केएल गौतम,ब्यूरो चीफ रामरतन नर्वत,आकाशवाणी संवाददाता विकास कालिया,वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र फौजदार और छायाकार अरविंद बक्शी,नवभास्कर न्यूज वेब पोर्टल के संपादक योगेश अग्रवाल और अधिवक्ता एनपी सिंह,अधिवक्ता सत्यपाल सिंह,खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के एफएसओ जितेंद्र कुमार मित्तल व जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग मुख्यालय में तैनात निरीक्षक हिमालय,जीएसटी निरीक्षक निहाल सिंह,वरिष्ठ समाजसेवी एवं गोपी धाम मंदिर के चेयरमैन पंडित संजय शर्मा,समाजसेविका रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन से हरमीत कौर,हरवेंदर सिंह भाटी और जिला फरीदाबाद के अंतर्गत बल्लबगढ़ ब्लॉक समिति के सदस्य सबसे बुजुर्ग और समाजसेवी सुरेश पुजारी को भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा ने माननीय न्यायाधीश महोदय के निर्देशानुसार इन सभी महानुभावों को उनके कार्यालय और निवास पर पहुंचकर सम्मान पत्र सौपकर कर सम्मानित किया।
न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने कहा की यह प्रशंसा पत्र उन्हें उनकी कार्यशैली ईमानदारी व निष्ठा और खास तौर पर कोरोना की आपात स्थिति में क्षेत्र की जनता के साथ तालमेल बनाकर प्रशासन के निर्देशानुसार नियमों की अनुपालन कराने में और असहाय परिवारों की हर संभव सहायता में अग्रसर रहकर उत्कृष्ट कार्य किए हैं, उन्होंने अपनी ड्यूटी को भूलकर दिन रात एक कर के जनसेवा की है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश माननीय दीपक गुप्ता व न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व न्यायाधीश हिमानी गिल द्वारा कोरोना योद्धाओं को उत्कृष्ट कार्य करने के उपलक्ष में सम्मानित किए गए हैं।
इन सभी को सम्मान पत्र न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे महोदय ने भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा को जिम्मेदारी सौंपी। जिसको लेकर सुनील कुमार जांगड़ा गणमान्य अधिकारियों, समाजसेवियों के कार्यालय पहुंचे और उन्हें न्यायधीश मंगलेश कुमार चौबे द्वारा दिया हुआ प्रशंसनीय पत्र के साथ गुलाब का फूल भेंट कर उन्हें उज्जवल भविष्य की कामना के साथ सम्मान पत्र सौंपकर सम्मानित किया गया।
माननीय न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने बताया की पुलिस कर्मचारियो व सरकारी गैर सरकारी संगठनों द्वारा सरकार की गाइडलाइनो की पालन करते हुए पूरी ईमानदारी व निष्ठा से सेवा की है और कोरोना को विराम लगाने में हर सम्भव प्रयास किया जिसके लिए लोगों को बचाव के लिए जागरूक भी किया।
माननीय न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए भविष्य में कोरोना के संक्रमण से संबंधित जंग निरंतर जारी रहेगी इसके लिए विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ताओं द्वारा जिले के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने और मास्क वितरण करने के लिए अधिवक्ताओं की टीम सेवा दे रही है उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क लगाए घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी है इसके लिए सावधानी ही सुरक्षा है।
न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे महोदय ने बताया की पैनल अधिवक्ताओं ने लॉकडाउन से लेकर अभी भी कोरोना से बचाव के लिए सावधानी और सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को जागरूक किया जा रहा है जिलावासियों ने भी नियमों की अनुपालना कराने में भरपूर सहयोग किया और पुलिस प्रशासन ने सक्रियता से जनहित में कोरोना से बचाव के लिए भूमिका अदा की है।
अगली कड़ी में अधिवक्ता एनपी सिंह ने कहा की जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे मान्यवरो द्वारा मुझे सम्मानित किया गया है जिसके लिए में उनका धन्यवाद करता हूँ और सम्मानपत्र लेकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले में माननीय न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे महोदय के नेतृत्व में पैनल अधिवक्ताओं की टीम कोरोना से लोगों को बचाव के लिए हर संभव सहायता कर रही है। अधिवक्ता सत्यपाल सिंह ने कहा की कोरोना वायरस को हराने के लिए साधन संपन्न व्यक्तियों को भी व्यक्तिगत रूप से जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए और विशेष रूप से विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा आज की परिस्थिति में भी न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के नेतृत्व में जिले के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए डालसा की टीम सक्रियता से कार्य कर रही है।

सुनील कुमार जांगड़ा ने कहा की सभी गणमान्य अधिकारियों समाजसेवियों और अधिवक्ताओं ने न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे महोदय द्वारा दिया हुआ प्रशंसनीय पत्र सौंपकर माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता व न्यायधीश मंगलेश कुमार चौबे व न्यायाधीश हिमानी गिल  का धन्यवाद किया।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!