नेेेहरू ग्राऊंड लोहा मंंडी स्थित OYO होटल “नमस्ते” में क्राईम ब्रांच ने मारा छापा। पढिये क्या क्या बरामद हुआ होटल से पुलिस टीम को।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः नेेेहरू ग्राऊंड की लोहा मंंडी में स्थित एक OYO होटल में छापा मारकर वहां होटल मालिक सहित जुआ खेल रहे 8 आरोपियों को एन.आई.टी. क्राईम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस समय होटल इंडस्ट्रीज का धंधा बेहद मंदा चल रहा है। खासकर उन होटलों का जिन में रूम बने हुए हैं। ओयो भी इससे अछूता नहीं हैं। शायद यही कारण है कि ओयो रूम में वेश्यावृति और जुए का धंधा आजकल तेजी से पनप रहा है। ऐसा ही एक खुलासा NIT की क्राईम ब्रांच पुलिस ने किया है जिसने नेहरू ग्राऊंड की लोहा मंडी में स्थित एक OYO होटल नमस्ते में छापा मारकर वहां होटल मालिक सहित जुआ खेल रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने मौके से आरोपियों के कब्जे से 2,04,500 रुपए भी बरामद किए हैं।
पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव के मुताबिक क्राइम ब्रांच एनआईटी को सूचना मिली थी कि लोहा मंडी, नेहरू ग्राउंड एनआईटी एरिया स्थित होटल ओयो नमस्ते में जुआ खेला जा रहा है जिसमें करीब 8 से 10 लोग शामिल हैं। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार की अगुवाई में ओयो होटल नमस्ते पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान होटल की तीसरी मंजिल के कमरा न.302 में से 8 आरोपी जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किए गए। ये सभी जुआरी एनआईटी क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में जुआ अधिनियम 1867 (3) की धारा 13, 3 व 4 के तहत मुकदमा मुकदमा दर्ज किया गया है।
पकड़े गए जुआरियों व होटल मलिक की पहचान

ललित पुत्र चरणदास निवासी मकान न.-2सी/डब्ल्यूएच-20, एनआईटी फरीदाबाद।

गुलशन भाटिया पुत्र देशराज निवासी मकान न.-5एल/116,एनआईटी फरीदाबाद।

विनोद पुत्र घनश्याम बजाज निवासी मकान न.-2सी/डब्ल्यूएच-22, एनआईटी फरीदाबाद।

विशाल भारती पुत्र राजेश कुमार निवासी मकान न.-2सी/जेके-137, एनआईटी फरीदाबाद।

हरीश उर्फ हरिन्द्र पुत्र जयपाल निवासी ई-22, डबुआ कालोनी, एनआईटी फरीदाबाद।

मन्नी उर्फ मनीष पुत्र रामपाल निवासी मकान न.-2बीके-43ए, एनआईटी फरीदाबाद।

रिंकू उर्फ गगन पुत्र मोनी सिंह निवासी मकान न.-3जे/8, एनआईटी फरीदाबाद।

होटल मालिक राकेश निवासी एसजीएम नगर, एनआईटी फरीदाबाद।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी रिंकू सभी जुआरियों को इकट्ठा करके ओयो होटल में कमरा लेकर जुआ खिलाता है। रिंकू ने ही ओयो होटल मालिक से सभी जुआरियों को जुआ खेलने के लिए कमरा उपलब्ध करवाए थे। ओयो होटल मालिक जुआरियों को 1500 रूपये प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता था और खुद भी जुआ खेलता था।
वहीं ओयो होटल मालिक राकेश ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन होने के कारण कमरे बुक नहीं हो रहे थे इसलिए उसने रिंकू से कहा कि काम नहीं चल रहा है। इस पर रिंकू ने उससे कहा कि आप अपने कमरों में जुआ खिला सकते हो तो आपको कमरे के किराए के अच्छे पैसे मिलेंगे। इसी के चलते उसने रिंकु के कहने पर जुआरियों को कमरा देना शुरू कर दिया और सभी जुआरी उसके लोहा मंडी, नेहरू ग्राउंड एनआईटी एरिया स्थित ओयो होटल के कमरों में आकर जुआ खेलते हैं।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!