नवलू कॉलोनी में 58 लाख रुपए की लागत से बनाई जाऐगी कंक्रीट की सड़क। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा ने किया उद्घाटन

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ः

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के तहत बल्लभगढ़ की नवलू कॉलोनी में 58 लाख रुपए की लागत से बनाए जाने वाली कंक्रीट की सड़क का मंगलवार को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा ने उद्घाटन किया । इस मौके पर भाजपा नेता ने कहा कि नववर्ष में  यह कालोनिवासियों को नए साल का  तोहफा है।भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा कि भाजपा राज  में जमकर विकास कार्य कराए जा रहे हैं। शहर में कोई भी गली  कच्ची नहीं रहेगी,सभी गलियों को पक्का कराया जाएगा । उन्होंने कहा कि शहर से गंदे पानी की निकासी को लेकर भी सरकार ने बल्लभगढ़ में सीवर लाइन का कार्य कराया है।जिस से बल्लभगढ़ की जनता को गंदे पानी की निकासी से राहत मिली है।

उन्होंने बताया कि आज बल्लभगढ़ के रेलवे स्टेशन और बस अड्डे के साथ लगती  प्राचीन नवलू कॉलोनी में   कंक्रीट से बनने वाली गलियों के कार्यों की शुरुआत कराई गई है। इस कालोनी में  सरकार द्वारा सभी कार्य पहले ही पूरे किए जा चुके हैं ।और जो गलियां बची हैं उनको भी कंक्रीट की कराया जाएगा ।जो कि जल्दी ही बनकर तैयार हो जाएंगी ।

इस मौके पर कॉलोनी वासियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कॉलोनी में लाइट और सीवर का कार्य पहले ही हो चुका है ।इस मौके पर कॉलोनी वासियों ने हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का धन्यवाद जताया। उद्घाटन के मौके  पर राव पूरन सिंह ,धर्मपाल रावत, मोती बंसल, सुभाष लांबा ,गुलशन बंसल वीसी गुप्ता , अशोक शर्मा , नगर निगम के एक्स ई एन रवि शर्मा ,एसडीओ विनोद कुमार व जगतभूरा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!