नगर निगम की नर्सरी में शराब पी रहे 4 कर्मचारियों को संयुक्त आयुक्त ने छापामार कर रंगे हाथ पकडा

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः

एनआइटी पांच नंबर रेलवे रोड स्थित नगर निगम की नर्सरी में मंगलवार शाम ड्यूटी के दौरान नगर निगम के चार कर्मचारियों को शराब पीते हुए एनआइटी के संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान ने रंगेेहाथ पकड लिया। शराब पीते हुए इन कर्मचारियों की फोटो संयुक्त आयुक्त ने अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर ली। किसी को इसकी भनक न लगे इसके लिए प्रशांत अटकान सरकारी वाहन से न आकर एक कर्मचारी की बाइक पर सवार होकर आए थे। उन्होंने निगमायुक्त यश गर्ग को मामले की पूरी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक निगमायुक्त यश गर्ग को शिकायत मिल रही थी कि नगर निगम के कई सफाई कर्मी और सीवरमैन ड्यूटी के दौरान शराब पीते हैं। उनके आदेश पर संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान ने नर्सरी में छापेमारी की, तो मामला सामने आया।

अधिकारियों के मुताबिक नगर निगम की नर्सरी में अलग-अलग कोने में अक्सर महफिल सजती है। नर्सरी में वॉटर सप्लाई एरिया भी है। पानी के दो बड़े टैंक हैं। बाहर के कई कर्मचारी आकर यहां महफिल में हिस्सा लेते हैं। नर्सरी में सफाई कर्मियों का हाजिरी शेड है, तो बूस्टिग के पास भी ऐसी जगह है, जहां कर्मचारी खाते-पीते हैं। मंगलवार को जब संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान ने यहां छापेमारी की, तो चार कर्मचारी उनकी नजर में आ गए। बाकी कर्मचारी थोड़ी देर पहले ही खा-पी के अलग हुए थे।

संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान ने बताया कि उन्होंनेे मौके पर जाकर छापेमारी की तो कई कर्मचारी शराब पी रहे थे। बुधवार को निगमायुक्त कार्यालय को रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। कर्मचारियों को निलंबित किया जाएगा।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!