देव सेना द्वारा निकाली भगवा रैली का शहर में जगह जगह किया गया भव्य स्वागत

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढः देव सेना द्वारा रामनवमी के उपलक्ष्य में भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित कराने के लिए शहर में विशाल भगवा रैली का आयोजन किया। यह रैली गुप्ता होटल चौक पर स्थित उदासीन साधु आश्रम से शुरू हुई। भगवा रैली निकालने से पहले उदासीन साधु आश्रम में सैकड़ो राम भक्त व सनातन धर्म को बचाने के लिए अनेक साधु संत इकट्ठा हुए व सनातन धर्म को बचाने के लिए,भारत मे ज्यादा से ज्यादा गुरुकल खुलवाने के लिए,जात पात को भूलकर सभी को हिन्दू होने की याद दिलाने के लिए अपने अपने विचार व्यक्त किए। हम हिन्दू है हिंदुओ को जगाने आये है के भजन पर सभी राम भक्त जमकर झूमे नाचे व राम लाला का जन्मोत्सव बहुत धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। यह भगवा रैली देव सेना के अध्यक्ष बृजभूषण सैनी की अगुवाई में निकाली गई।
भगवा रैली उदासीन आश्रम से चलकर गुप्ता होटल चौक, महाराजा अग्रसैन चौक, अम्बेडकर चौक,चावला कॉलोनी से वापिस मुख्य मार्गो से होती हुई वापिस उदासीन आश्रम पहुँची।

चावला कालोनी में प्रमुख समाज सेवी राहुल सिंगला ने भगवा रैली का जोरदार स्वागत किया।राहुल सिंगला ने रैली में शामिल भक्तों के लिए जलपान की विशेष व्यवस्था भी की।
भगवा रैली में व्यापारी एकता सेवामंच के प्रधान व भावी पार्षद पद उम्मीदवार राहुल गोयल भी विशेष रूप से मौजूद रहे। देव सेना के पदाधिकारियों ने राहुल गोयल का भगवा रंग का पटका पहनाकर व भगवा रंग की पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान व स्वागत किया। राहुल गोयल व व्यापारी संगठन मोहना रोड के प्रधान प्रदीप गुप्ता व कार्यकारणी सदस्यों ने फूल वर्षा व जल शिंकजी सेवा कर भगवा रैली का मैन बाजार में स्वागत किया।

राहुल गोयल का भगवा पटका पहनाकर व भगवा रंग की पगड़ी पहनाकर सम्मान व स्वागत करते देव सेना के पदाधिकारी

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!