डॉ सर्वेपल्ली राधाकृष्णन भारत शिक्षा अवार्ड्स की ओर से अग्रवाल कॉलेज के प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता हुए सम्मानित

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः डॉ सर्वेपल्ली राधाकृष्णन भारत शिक्षा अवार्ड्स की तरफ से अग्रवाल कॉलेज के प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता को व्यक्तिगत श्रेणी में शिक्षा के क्षेत्र में आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन इन लीडरशिप सम्मान से नवाज़ा गया। यह सम्मान डॉ कांत को उनके द्वारा शिक्षा एवं अकादमिक लीडरशिप के क्षेत्र में किये गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया गया। डॉ कांत ने अग्रवाल महाविद्यालय को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है। विगत दिन ही महाविद्यालय के छात्र मनीष नरवाल ने टोक्यो 2020 पैरालिम्पिक्स में 50 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त कर इतिहास रचा। महाविद्यालय को भी इंस्टीट्यूशन्स की श्रेणी में उत्तर क्षेत्र में स्थित महाविद्यालयों में आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन इन एक्सटेंशन आउटरीच प्रोग्राम के लिए इंस्टिट्यूशनल सम्मान मिला। यह सम्मान कोविड-19 के दौरान महाविद्यालय स्तर पर किये गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए दिया गया।
प्राचार्य महोदय ने इस सब का श्रेय महाविद्यालय परिवार के शिक्षकों एवं अन्य कर्मचारियों को एवं प्रबंध समिति के प्रधान देवेंद्र गुप्ता एवं उनकी समस्त टीम के कुशल नेतृत्व को दिया। सम्मान संस्था की निदेशक शिल्पा गुप्ता द्वारा प्रदान किये गए।
गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही सतयुगदर्शन संगीत एवं कला केंद्र ने भी डॉ कांत को डॉ सर्वेपल्ली राधाकृष्णन सम्मान -2020 दिया था।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!