डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के लॉयर्स चैंबर में 10वीं बार फिर युवा वकीलों को मुफ्त मिलेंगी कानूनी किताब व डायरी ।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के लॉयर्स चेंबर 382 के अंदर दसवीं बार एडवोकेट एल एन पाराशर (अध्यक्ष न्यायिक सुधार संघर्ष समिति एवं बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ) 26 सितंबर दिन सोमवार को दोपहर 1:00 बजे फिर युवा वकीलों को नए साल की डायरी व अनेकों कानूनी किताबें मुफ्त बाटेंगे।
वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट एल एन पाराशर ने बताया कि वह 9 बार इससे पहले भी युवा वकीलों को मुफ्त में कानूनी किताबें और बहुत सारी कानूनी सामग्रियां दे चुके हैं, इसी कड़ी में दसवीं बार वह पुन: 26 सितंबर को अपने चैंबर नंबर 382 में मुफ्त 2023 की डायरी जिसमें आईपीसी, सीआरपीसी, न्यू कोर्ट फीस एक्ट, एवं इसके साथ 2022 का क्रिमिनल मेजर एक्ट हिंदी एवं इंग्लिश दोनों संस्करण के साथ बैटर ड्राफ्टिंग की किताब भी मुफ्त दी जाएंगी।
उन्होंने बताया कि फरीदाबाद कोर्ट के सभी युवा वकीलों को 2023 की डायरी प्रदान की जाएंगी। जिन युवा वकीलों ने पहले क्रिमिनल मेजर एक्ट हिंदी इंग्लिश संस्करण नहीं प्राप्त किया उनको भी यह एक्ट एवं इसके साथ बेटर ड्राफ्टिंग एक्ट भी दिए जाएंगे।
वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट एल एन पाराशर ने कहा कि यह सब वह न तो किसी चुनाव के लड़ने की इच्छा हेतु कर रहे हैं और न ही इसके पीछे उनका कोई और निजी फायदा छुपा है। उनका उद्देश्य है कि हमारे शहर के युवा वकील निडर और दृढ़ता से कोर्ट में अपना पक्ष रख सकें इसलिए वह समय-समय पर लगातार दसवीं बार उन्हें मुफ्त में जरूरी कानूनी किताबें मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा करने से बहुत बड़ा सुकून प्राप्त होता है।
बता दें कि वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट एल एन पाराशर लगातार निरंतर चाहे वह अरावली के खनन को लेकर या समाज में गंदगी को लेकर कूड़े के ढेरों को लेकर लड़ाई लड़ते रहते हैं, अभी हाल में ही उन्होंने फरीदाबाद नहर पार के बिल्डरों द्वारा जनता पर किए जा रहे अत्याचार का पुरजोर विरोध किया और सुप्रीम कोर्ट में जाने के लिए भी कहा है। एडवोकेट एल एन पाराशर ने हाल ही में बार एसोसिएशन के कर्मचारियों की मुफ्त बीमा पॉलिसी भी कराई।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!