झाड़-फूंक के चक्कर में कलयुगी मां ने पढिए अपनी 8 साल की बच्ची के साथ क्या किया।

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद: फरीदाबाद में झाड़-फूंक के चक्कर में एक मां ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने बच्ची के शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बघोला गांव में फेंक दिया। बच्ची के गायब होने पर उसके पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत मुजेसर थाने में दर्ज करवाई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच DLF और थाना मुजेसर पुलिस ने मिलकर सनसनीखेज मामले का खुलासा किया।
दरअसल बृहस्पतिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। जिसके शव को श्रीमती धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन, थाना प्रबन्धक मुजेसर एवं संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज ने पलवल के गदपुरी थाना इलाके के गांव बघोला से बरामद किया था।
बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे CCTV कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी। तब पुलिस का शक और गहरा गया।
झाड़-फूंक के प्रभाव में थी महिलाः
पुलिस टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक, टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की हत्या की है और शव को पलवल के गदपुरी इलाके में फेंका है।
पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। पूछताछ पर महिला ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था, जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डूबा कर हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी।मृतक 8 वर्षीय बच्ची का परिवार पीछे से यूपी के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है फिलहाल किराए पर संजय कॉलोनी फरीदाबाद में रह रहे थे।
पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश किया जायेगा।
(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!