जाजरू गांव में दिखाई दिए तीन चीते नुमा जानवर। ग्रामीणों में फैली दहशत

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः गांव जाजरू के समीप स्थित एनटीपीसी सोलर पावर प्लांट के पास गुरुवार देर रात तीन चीते दिखाई दिए जाने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रमीणों ने इसकी सूचना पुलिस और वन्य प्राणी विभाग को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और वाइल्ड लाइफ की टीमें मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को घरों से बाहर न निकलने व एहतियात बरतने की सलाह दी है। हालांकि वाइल्ड लाइफ विभाग की टीम को सीसीटीवी में दिखने वाले जानवर पर सन्देह है कि वो चीता ही है।
जाजरू गांव के जंगलों में चीता मिलने की सूचना मिलते ही शुक्रवार सुबह वाइल्ड लाइफ की टीम और पुलिस विभाग मौके पर पहुंच गई। लेकिन उन्हें वहां कोई जानवर नजर नहीं आया और न ही किसी के पैरों के निशान उन्हें मिले। लेकिन वहां एनटीपीसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात के समय तीन जंगली जानवरों की तस्वीरें कैद हुई है।
सीसीटीवी में फिलहाल पुलिस और वाइल्ड लाइफ के कर्मचारियों ने ग्रामीणों सचेत करते हुए जंगलों में अकेले न जाने की सलाह दी है। हालांकि वाइल्ड लाइफ विभाग के कर्मचारियों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखने वाले जानवारों की तस्वीर पर संदेह भी जताया है,उनका कहना है की पूरी तरह से वह नहीं मान सकते की तस्वीरों में दिखने वाला जानवर चीता है।फिर भी ग्रामीणों को अपनी सुरक्षा के लिए सावधान रहने की आवश्यकता है।
रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!