जजपा जिला अध्यक्ष तेजपाल डागर के नेतृत्व में दर्जन भर समाजसेवी हुए जजपा पार्टी में शामिल

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष तेजपाल डागर एवं एनआईटी हलका अध्यक्ष हाजी करामत अली के नेतृत्व में सेक्टर 55 में दर्जनभर समाजसेवियों ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला में आस्था जताते हुए जननायक जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
जिला अध्यक्ष तेजपाल डागर ने शामिल हुए सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कथनी और करनी में कोई भी फर्क नहीं है आमजन से किए गए वादों को पूरा करने के लिए उपमुख्यमंत्री अग्रसर है। जिला अध्यक्ष ने संबोधित करते हुए कहा कि आज हरियाणा प्रदेश के लिए वे सौभाग्यशाली दिन हैं जिसमें प्रदेश के युवाओं से किया गया वादा पूरा ही नहीं हुआ बल्कि आज से प्रदेश के सभी उद्योगों में लागू भी हो गया है। जिसके तहत स्थानीय उद्योग में स्थानीय युवाओं को 75% रोजगार मिलेगा। लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस फैसले से युवाओं में अनोखी अलख जगी है। युवा आज उप मुख्यमंत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है।

एनआईटी हल्का अध्यक्ष हाजी करामत अली ने शामिल हुए सभी साथियों को आश्वासन दिया कि पार्टी में सभी को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और जिस तरह की जिम्मेदारी के आदेश पार्टी सुप्रीमो के होंगे वह जिम्मेदारी भी शामिल साथियों को दी जाएगी। शामिल होने वालों में यूनियन बैंक से रिटायर चौधरी शिवचरण रावत, रविंद्र रावत ,सुनील शर्मा ,मनोज पंडित ,दीपक पांडे, सुनील चंदेला ,भरत रावत, नवीन पांचाल, कर्मवीर डागर ,नरेश जिंदल, महिपाल ,अनुज ,चौधरी सूबे सिंह, कमल ,केडी शर्मा ,नंदन सिंह, पार्टी का पटका पहनते जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर बीसी सेल के अध्यक्ष भारत यादव सुनील शास्त्री सुरेश शेरावत नरेंद्र फौजी प्रवीण त्यागी एवं जिला प्रवक्ता अनिल खुटेला मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!