गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा आयोजित “श्रीमद भागवत कथा” में गौसेवा और गौचिकित्सा के फलस्वरूप विभिन्न चमत्कारों का किया वर्णन

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ः
गौशाला, ऊँचा गावँ में गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा गौ ओर मानव कल्याण के उद्देश्य से आयोजित “श्रीमद भागवत कथा” में मंगलवार को परम् पूज्य संत सीताराम दास महाराज ने कपिलोपख्यांन का संगीतमय वर्णन सुनाया। गौसेवा ओर गौचिकित्सा के फलस्वरूप विभिन्न चमत्कारों का प्रसंग सुना कर कथा में आगन्तुक श्रोताओं को गौसेवा में जुड़ने के लिए प्रेरित किया।
कथा में प्रसिद्ध समाजसेवी एवं पूर्व पार्षद दयाचंद यादव,रामेश्वर यादव, श्रीनाथ अग्रवाल, कृष्ण यादव, संगीता नेगी व सुरेन्द्र शेखावत आदि कथा श्रवण को पधारे। ऊँचा गावँ तथा साहूपुरा की मातृ शक्ति सैंकड़ो की संख्या में कथा श्रवण को पहुँची। मकर सक्रांति के उपलक्ष्य में क्षेत्र के विभिन्न गांवों से गौभक्तों ने गौशाला में पधार कर गौ-ग्रास एवं गुड़ इत्यादि गौवंश को खिलाया तथा डॉ सत्यभान,विनोद भट्ट, नारायण ठाकुर से प्रसाद प्राप्त किया। रूपेश यादव की ओर से “लड्डू गोपाल एवं मानव” के जन्मोत्सव पर भंडारे का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि बुुुधवार को कथा में श्री कृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाएगा। गौशाला में 16,17,18 जनवरी को मेडिचेक हॉस्पिटल के द्वारा फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन किया जाएगा। गौरूपेश याादव ने कहा कि वह सभी क्षेत्रवासियों से आग्रह करते है कि अधिक से अधिक कथा श्रवण को गौशाला, ऊँचा गावँ पहुंचे।
योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!