खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) का क्लर्क 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादःखाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) में तैनात क्लर्क को राज्य सतर्कता ब्यूरो ने 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते बादशाह खान अस्पताल से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।आरोपी क्लर्क लाइसेंस जारी करने की एवज में पांच हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
ग्रेटर फरीदाबाद फ्लोरिडा सोसायटी निवासी वरुण चन्ना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे टिफिन सर्विस चलाते हैं। इसके लिए उन्हें खाद्य एवं औषधि प्रशासन से लाइसेंस की जरूरत थी। उन्होंने लाइसेंस के लिए आवेदन किया। सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद भी क्लर्क मंजीत उनसे पांच हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। परेशान होकर उन्होंने इसकी शिकायत राज्य सतर्कता ब्यूरो से कर दी। वरूण ने रिश्वत मांगने की काल रिकार्डिंग भी राज्य सतर्कता ब्यूरो को सौंपी।
डीएसपी अनिल कुमार के निर्देश पर इंस्पेक्टर राकेश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने पांच हजार रुपये के नोटों पर पाउडर लगाकर वरुण चन्ना को दे दिए। उन्होंने ये रुपये क्लर्क मंजीत को दे दिए और बाहर इंतजार कर रही राज्य सतर्कता ब्यूरों की टीम को ईशारा कर दिया। टीम ने तुरंत छापेमारी कर मंजीत को पकड़ लिया। उसके पास से नोट बरामद कर लिए। नोटों पर लगा पाउडर भी उसके हाथों पर लगा मिला। पुलिस का कहना है कि मंजीत को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!