क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए मसीहा बनकर आए हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया। पंत को सिर और घुटने में गंभीर चोटें आईं है। इसके अलावा पीठ और पैर के कुछ हिस्सों में भी चोटें आई। पंत का यह एक्सीडेंट रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ।
इस हादसे में हरियाणा रोडवेज के एक बस ड्राइवर व कंडक्टर ने मसीहा बनकर ऋषभ पंत की जान बचाई। ड्राइवर ने सबसे पहले बस रोककर ऋषभ पंत को कार से दूर किया। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया।
ऋषभ पंत अपनी मर्सिडीज कार खुद चलाकर होम टाउन रूड़की जा रहे थे। इसी दौरान झपकी आई और उनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। पंत ने खुद बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई।
इस एक्सीडेंट के बाद हरिद्वार से पानीपत आ रही हरियाणा रोडवेज की बस के चालक सुशील सिंह और परिचालक परमजीत ने इस घटना को देखते ही बस रोक ली और उसमें सवार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को बाहर निकालने में मदद की।

हरियाणा रोडवेज बस चालक सुशील सिंह

इस मामले पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी समय-समय पर लोगों की मुसीबत के समय मदद करते हैं साथ ही कई बार बस में कीमती सामान रह जाने पर भी ईमानदारी का परिचय देकर उन्हें उनके मालिक तक पहुंचाते है। उन्होंने फिर एक अच्छा कार्य इंसान की जान बचा कर किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!