क्यूआरजी हॉस्पिटल हादसे में पुलिस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू

सर्विस प्रोवाइडर कंपनी संतुष्टि एलाइड एजेंसी और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस ने किया है मामला दर्ज
नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः दशहरे के दिन अस्पताल परिसर में सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए बुलाए गए चार कर्मचारियों की हुई मौत के मामले में पुलिस ने सर्विस प्रोवाइडर कंपनी संतुष्टि एलाइड एजेंसी के मालिक मनीष और सुपरवाइजर सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
बडी खबर यह है कि पुलिस की जांच में अस्पताल प्रबंधन दोषी पाया गया है, जल्द ही उनकी भी
गिरफ्तारी होगी। सर्विस प्रोवाइडर एजेंसी द्वारा सेफ्टी इक्विपमेंट्स प्रोवाइड न कराने का आरोप है। पुलिस दोषी अस्पताल प्रबंधन को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।
क्या था मामलाः
पुलिस के मुताबिक संजय कैंप दक्षिण पुरी दिल्ली निवासी रोहित और उसका भाई रवि एवं विशाल और रवि गोलदार चारों संतोष एलाइड सर्विस नाम की सफाई एजेंसी के माध्यम से दशहरा वाले दिन अस्पताल में सफाई के लिए आए थे। चारों बिना सुरक्षा उपकरणों के सफाई करने मैनहोल में उतर गए। इस दौरान सीवर में मिथेन गैस के कारण उनका दम घुट गया और वे वहीं बेहोश होकर गिर पड़े। चारों को बेहोश होता देख बाहर खड़े उनके साथियों ने मदद के लिए आवाज लगाई तो अस्पताल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। चारों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। चारों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद चारों को मृत घोषित कर दिया था।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!