कोविड 19 से बचाव के टीके आमजन तक पहुंचाने के लिए महाराजा अग्रसैन चौक पर लगाया वेक्सिनेशन कैम्प

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ःबल्लभगढ़ के महाराजा अग्रसैन चौक मैन बाजार के मुख्य चौराहे पर व्यापारी एकता सेवामंच व स्वास्थ्य विभाग बल्लभगढ़ के सहयोग से कोविड 19 महामारी से बचाव के टीके लगाने के कैम्प का शुभारंभ किया गया। यह कैंप 15 जनवरी तक यहां लगाया जाऐगा। बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल के एस एम ओ डॉक्टर टी सी गिड़वाल,डॉक्टर सुरेंद्र व उनकी टीम ने आमजन को बचाने के लिए व्यपारी एकता सेवामंच के निवेदन पर वेक्सिनेशन कैम्प लगाया गया है। यह कैम्प सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक रोजाना लगेगा।इस कैम्प में कोविड 19 महामारी से बचाव के लिए को वेक्सिन व कोविशिल्ड की पहली व दूसरी दोनों डोज निःशुल्क लगाई गई। इस कैम्प में 15 साल से 18 साल के बच्चों को कोवेक्सिन वेक्सीन लगाई गई।
व्यापारी एकता सेवा मंच के प्रधान राहुल गोयल ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के मामले लगातार बढ रहे हैं। सरकार द्वारा कोविड 19 के मरीजो की संख्या पर रोक लगाने के लिए जरूरी हिदायते भी जारी की है जिसमे से एक बाजार को 5 बजे तक खोलना भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि इस तीसरी लहर के तांडव को रोकने के लिए वो आमजन से आग्रह करते है कि हम सभी को कोरोना से बचाव के टीके जरूर लगवाने चाहिए व अपने पड़ोस में काम करने वाले व रहने वाले लोगो को भी वेक्सिनेशन करवाने के लिए जागरूक करना चाहिए।राहुल गोयल ने कहा कि हम कोरोना को जब ही हरा पाएंगे जब हम सभी लोगो को टीके लगाने में कामयाब हो जाएंगे इसलिए भीड़भाड़ वाले बाज़ारो में जरूरी काम से ही जाएंगे व मास्क का प्रयोग करेंगे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए जा रहे सभी वेक्सिनेशन कैम्पो का आमजन को लाभ उठाना चाहिए।और सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करना चाहिए।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!