कोरोना वायरस से बचाव के लिए अग्रवाल वैश्य समाज ने बांटे मास्क। दसों विधानसभाओं में बांटे जाऐंगे दस हजार मास्कःप्रवीण गर्ग

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ः (मोहित गुुुप्ता की रिपोर्टः)
कोरोना वायरस के प्रति लोगो को जागरूक करने एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील के संबंध में लोगों को अवगत कराने के लिए अग्रवाल वैश्य समाज ने पहल की है। अग्रवाल वैश्य समाज के फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष प्रवीन गर्ग ने अपनी टीम के साथ मिलकर शुक्रवार को इस वायरस से बचाव के लिए लोगों को फ्री मास्क बांटे तथा हाथोंं को सेेनेटाइज कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों से रविवार को जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील भी की।
कोरोना वायरस के चलते एक ओर जहां कुछ लोग मास्क की कालाबाजारी कर लोगों से मोटी रकम ऐंठ रहे हैं, वहीं अग्रवाल वैश्य समाज ने बल्लबगढ़ में 1000 मास्क लोगों में वितरित किए गए। मास्क बांटने की शुरुआत बल्लभगढ़ की चावला कालोनी से की गई। यहां से अग्रसेन चौक होते हुए बस अड्डे पर बस के ड्राइवरों व कंडेक्टरो,रेहडी और पटरी वाले को और सभी ऑटो वालो को कोरोना वायरस से बचाव के लिये फ़्री मास्क लगाये। सभी के हाथों को सेनेटाइज करवाया गया और इस बीमारी से बचने के उपाये व सावधानियों के बारेे में बताया। अग्रवाल वैश्य समाज के फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष प्रवीन गर्ग ने बताया कि सभी 10 विधानसभाओं में 10000 मास्क बांटने का लक्ष्य रखा गया है। जिसकी शुरुआत बल्लभगढ विधानसभा से शुक्रवार को कर दी गई है। इस दौरान उन्होंने सभी व्यापारियों से भी अपील करी कि किसी भी खाने पीने के सामान की कालाबाजारी नहीं करें ये समय पैसा कमाने का नहीं ,बल्कि देश सेवा का समय है। ये कोरोना एक महामारी है इसमें हमे सभी का साथ देना है। इस मौके पर मुख्य रूप से बिशन बंसल,कैलाश गर्ग,केदारनाथ अग्रवाल, योगेश गुप्ता,मोहित गुप्ता,रामकिशन बिंदल,रोहित जिंदल,राजू गुप्ता,सुनील मंगला, नरेश अग्रवाल व नरेंद्र मंगला आदि मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!