कोरोना महामारी के इस दौर में एन.टी.पी.सी गरीबों की मदद करने में निभा रहा अहम भूमिका। वितरित किए मास्क,सैनिटाइजर व गमछे

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः कोरोना महामारी के इस दौर में जहां गरीब और जरूरतमंदों की मदद में विभिन्न सामाजिक संगठन जुटे थेे वहीं एनटीपीसी आज भी गरीबों की मदद करने में पीछे नहीं है। बुधवार को भी एनटीपीसी के अधिकारियों ने बल्लभगढ़ में 50 से अधिक सब्जी और फल विक्रेताओं को मास्क, सैनिटाइजर, गमछा, साबुन और दस्ताने वितरित किए। इस दौरान सभी सब्जी और फल विक्रेताओं से एनटीपीसी की अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन प्रेमलता ने इस बीमारी से बचने के लिए सभी नियमों का पालन करने की सभी से अपील की।

एनटीपीसी की प्रबंधक प्राची छाबड़ा ने बताया कि एनटीपीसी फरीदाबाद आसपास के गांवों में रहने वाले मजदूरों का कठिन समय में पूरा ध्यान रख रहा है । यह अभियान अभी भी जारी है। कोरोना के इस दौर में उन्होंने जहां हजारों परिवारों को राशन, मास्क,सैनिटाइजर आदि जैसी जरूरतमंद चीजें वितरित की है। प्राची ने बताया कि बुधवार को तिगांव रोड पर स्थित 50 से भी अधिक सब्जी और फल विक्रेताओं को एनटीपीसी की तरफ से एक किट प्रदान की गई,जिसमें मास्क, सैनिटाइजर, गमछा, साबुन और प्लास्टिक के दस्ताने शामिल थे।
प्राची ने बताया कि अपर महाप्रबंधक प्रेमलता ने सभी को कोरोना से बचने के लिए नियम बताए और उन नियमों का पालन करने की भी सभी से अपील की। इस मौके पर सेविंद्र खटाना व रजनीश खेतान सहित कई एनटीपीसी के अधिकारी मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!