कोरोना के बढते प्रकोप के चलते शहर में एक सप्ताह तक कर्फ्यू लगाए जाने की मांग को लेकर जेजेपी नेताओं ने नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः शहर में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के मद्देनजर शहर के लोगों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से शहर को एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किए जाने की मांग की है।जेजेपी के युवा नेता मनाेज गोयल के नेतृत्व में बुधवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नाम नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।
मनाेज गोयल ने नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर सतवीर मान को दिए ज्ञापन में कहा कि बल्लभगढ़ शहर में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बहुत तेजी से फैल रहा है। शहर की कोई भी कॉलोनी या मोहल्ला इस महामारी से अछूता नहीं बचा है। जिला प्रशासन ने शहर के काफी एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित भी कर दिया है। मगर जागरूकता के अभाव के कारण शहर की जनता प्रशासन की ओर से तय किए नियमों का खुले तौर पर उल्लंघन कर रही है। जिस वजह से यह महामारी बल्लभगढ़ शहर में तेजी से पैर पसार रही है। शहर में करीब 100 से अधिक लोग इस बीमारी से संक्रमित हैं। इसलिए मानव कल्याण की भलाई के लिए बल्लभगढ़ शहर को करीब एक सप्ताह के लिए पूर्ण रूप से बंद कराया जाए। जिससे की कोरोना की चेन टूट सके और लोग इस महामारी की चपेट में आने से बच जाए। गाेयल का यह भी कहना है कि शहर को करीब एक सप्ताह के लिए कर्फ्यू की तरह बंद किया जाए। ज्ञापन देने वालों में प्रदीप गुप्ता, दिनेश नागर, आकाश गोयल व आभाष मित्तल आदि मौजूद रहे।
रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!