कोरोना के कारण उत्पन्न आपदा काल मे गौवंश की मदद हेतु गौशाला पहुंचे परिवहन मंत्री के भाई प्रेम चंद शर्मा

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ः परिवहन मंत्री हरियाणा सरकार मूलचंद शर्मा के बड़े भाई प्रेमचंद शर्मा गौवंश की सुध लेेेने तथा अपना सहयोग देने ऊंंचा गांव स्थित गौशाला पहुंचे। गौ मानव सेवा ट्रस्ट के वरिष्ठ प्रचार सचिव पंकज अग्रवाल (बृजवासी) ओर मुख्य गौसेवक रूपेश यादव,गौरक्षक बिट्टू राव ने प्रेमचंद शर्मा व राकेश वशिष्ठ का स्वागत किया।  प्रेमचंद शर्मा ने,गौ मानव सेवा ट्रस्ट की चिकित्सा टीम के डॉ माधा राम, डॉ सत्यभान कर्दम, डॉ अजय पाल से गौशाला में गौवंश की संख्या,स्वास्थ्य और गौवंश की नस्लों के बारे जानकारी ली।

संस्था द्वारा गोकुलधाम गौतीर्थ,झज्जर के सहयोग से सड़क पर बेसहारा,घायल गौवंश को चारा ओर चिकित्सा सहायता,एम्बुलेंस उपलब्ध कराए जाने के बारे में भी प्रेम चंद को जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने गौवंश को हरा चारा गौग्रास के रूप में अर्पित किया। प्रेमचंद शर्मा ने गौशाला की व्यवस्थाओं को सराहा ओर गिर नस्ल के गौवंश के संवर्धन के प्रयासों ,गिर नस्ल के नंदी “नंदू” के रखरखाव की विशेष तौर पर जानकारी ली। इस मौौके पर उन्होंने गौवंश के बेहतर रखरखाव हेतू गौ मानव सेवा ट्रस्ट को जमीन दिलवाने का प्रयास करने की बात की। प्रेमचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ और फरीदाबाद के व्यापारियों और उद्योगपतियों से गौशाला ऊँचा गांंव को अधिक से अधिक चारा सहयोग के लिए भी अनुरोध किया।

गौ मानव सेवा ट्रस्ट की समस्त टीम ने प्रेमचंद शर्मा और राकेश वशिष्ठ का आपदाकाल में भी पधारने ओर सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!