कोरोना काल में जन सेवा में जुटे प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान सराहनीय : सीजेएम मंगलेश कुमार

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद13 अक्टूबर : (योगेश अग्रवाल) जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता के निर्देशानुसार व डालसा सचिव कम सीजेएम न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के निर्देशन में लॉकडाउन के दौरान कोरोना योद्धाओं के रूप में सेवा करने वाले विभिन्न क्षेत्रों में महानुभावों के कार्यालय पहुंचकर भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा ने उन्हें न्यायाधीश महोदय द्वारा दिया हुआ प्रशस्ति पत्र सौंपकर कर सम्मानित किया।

न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने कहा कि तहसीलदार सुशील कुमार शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की सहायता के लिए बना हुआ खाने के पैकेट और खाद्य सामग्री हजारों परिवारों को प्रतिदिन विभिन्न क्षेत्रों में वितरण किए थे जिन्होंने सरकार के दिशा निर्देशानुसार नियमों की अनुपालन करते हुए निष्ठा पूर्वक सेवा की है ।उन्होंने बताया कि यह प्रक्रिया समाजसेवी की भांति निरंतर जारी रखी थी।
न्यायाधीश महोदय ने बताया कि तहसीलदार सुशील कुमार शर्मा व सीडीपीओ शहरी बल्लबगढ़ अनीता शर्मा के कार्यालय पहुंचकर आंगनवाड़ी सुपरवाइजर पूनम को उनके कार्यालय में भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा को भेजकर प्रशस्ति पत्र सौंपकर सम्मानित किया गया।
यह प्रशंसा पत्र उन्हें उनकी कार्यशैली ईमानदारी व निष्ठा और खास तौर पर कोरोना की आपात स्थिति में क्षेत्र की जनता के साथ तालमेल बनाकर नियमों की अनुपालन कराने में और असहाय परिवारों की हर संभव सहायता में अग्रसर रहकर उत्कृष्ट कार्य किए हैं उन्होंने अपनी ड्यूटी को भूलकर दिन रात एक करके जनसेवा की है।
सुनील कुमार जांगड़ा ने बताया कि कोरोना योद्धाओं का सम्मान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव कम सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे द्वारा इन कोरोना योद्धाओं के कार्यों को उत्कृष्ट सेवा की भांति प्रशंसनीय बताया है।
उन्होंने बताया कि न्यायाधीश जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता और न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम के नेतृत्व में विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जरूरतमंदो की सहायता बढ़-चढ़कर की थी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के नेतृत्व में लॉकडाउन के दौरान खाद्य सामग्री व बना हुआ खाना के अलावा फेस मास्क वितरण की प्रक्रिया निरंतर जारी रही इसी प्रक्रिया के दौरान लोगों को कोरोनावायरस से बचाव के लिए जागरूकता अभियान भी जारी रहा आपात स्थिति में लोगों का उत्साहवर्धन किया गया। तहसीलदार सुशील कुमार शर्मा ने कहा कि जिला फरीदाबाद में विधिक सेवा प्राधिकरण के नेतृत्व में सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं उनकी गतिविधियों और सक्रियता से हम भली भांति परिचित हैं माननीय न्यायाधीश महोदय के नेतृत्व में गरीब और जरूरतमंदो को खाद्य सामग्री से वंचित लोगों की सहायता हुई तहसीलदार सुशील ने आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम जी द्वारा मुझे सम्मानित किया गया है जिसके लिए में न्यायाधीश महोदय का तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ और सम्मानपत्र लेकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बोले कि भविष्य में आपात परिस्थिति के दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के नेतृत्व में जनसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं इस अवसर पर आंगनवाड़ी सुपरवाइजर शीला, सुनीता रावत, सुपरवाइजर सुषमा के अलावा ज्योति सहित स्टाफ के अन्य सदस्य गण मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!