कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक.अधिकारियों को दिए जल्द से जल्द अधूरे विकास कार्यों को पूरा करने के आदेश।

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद(07 जून):हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज दो अलग अलग समीक्षा बैठकों में प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिए की वे जल्द से जल्द मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा की गई घोषणा के अलावा अन्य अधूरे पड़े हुए विकास कार्यों को जल्द पूरा करें। जिसका ब्यौरा अगली मीटिंग में लिया जाएगा।

बता दे कि आज हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने पहले बल्लभगढ़ की एसडीएम आईएएस अपराजिता ,तहसीलदार व बल्लबगढ़ के पटवारियों के साथ बल्लबगढ़ के सिविल रेस्ट हाउस में बैठक की जिसमें शहर के अंदर विभिन्न प्रकार के चल रहे कार्यों पर निगरानी रखने के साथ साथ सरकारी जमीनों  पर अवैध कब्जों को लेकर समीक्षा की गई । इस बैठक के नगर निगम के सीनियर आर्केटेक्ट भूपेंद्र ढिल्लों, नायब तहसीलदार कन्हैया लाल सहित पटवारी मौजूद रहे।

इसके अलावा नगर निगम मुख्यालय में नगर निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल व संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर बल्लभगढ़ के अंदर मुख्यमंत्री की घोषणाओं के तहत चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की गई वहीं अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि जल्द ही इन चले हुए विकास कार्यों को पूरा किया जाए । इन कार्यो में मुख्य रूप से बल्लबगढ़ के आडोटोरियम, सेक्टर 22 के इनडोर स्टेडियम और हाडवेयर चौक से सेक्टर 22 शमशान घाट रोड के अलावा नालों की सफाई ,मोहना रोड के साथ नाले के निर्माण का कार्य, सेक्टर 22, मुजेसर एरिया में पीने के पानी की सप्लाई,बनिया बाड़ा की गलियों का निर्माण कार्य मुख्य विषय रहे। परिवहन मंत्री ने कहा कि जब यह कार्य पूरे होंगे, उसके बाद ही अन्य योजनाओं पर विचार किया जाएगा। परिवहन मंन्त्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ का विकास कराना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। जिसके लिए किसी भी प्रकार की प्रशासनिक ढील बर्दास्त नही की जाएगी।

मंत्री ने इस मौके पर अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वे सरकारी जमीनों पर कब्जे न होने दे।इस मीटिंग में निगम के मुख्य अभियंता रवि शर्मा,चीफ इंजीनियर रामजीलाल के अलावा अधीक्षण अभियंता मदनलाल और एसडीओ  मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810376590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!