कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर श्रद्धाजंलि

राजा नाहर सिंह पार्क बल्लभगढ़ शहीद स्मारक पर किए पुष्प अर्पित
-बल्लभगढ़ एम्स की शाखा से दिल्ली एम्स हॉस्पिटल तक सिटी बस की शुरू
नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः
शहीदों की चिताओ पर लगेंगे हर वर्ष मेले बस एक यही निशा बाकी रहेगा- की बात को चरितार्थ करते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज शहीदों की शहादत के बदौलत ही हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के 75वें वर्ष को अमृत महोत्सव की श्रंखला में मनाया जा रहा है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर शहीदों के स्मारक पर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने राजा नाहर सिंह पार्क बल्लभगढ़ शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर कहा कि शहीदों को श्रद्धांजलि हमारे लिए उनका आत्म सम्मान है। देश की शहादत में पलवल और फरीदाबाद जिला के लोगों की आजादी में कुर्बानी को नहीं बुलाया जा सकता।यहां के युवाओं ने आजादी की लड़ाई में बढ़-चढ़कर भाग लिया था । उन्होंने कहा कि शहीद राजा नाहर सिंह के साथ शहीद भूरा बाल्मीकि और शहीद गुलाब सिंह सैनी को भी फांसी दी गई थी।
इसके उपरान्त कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा सरकार की तरफ से बीमारों और उनके तीमारदारों को बड़ी सौगात देते हुए बल्लभगढ़ एम्स की शाखा से दिल्ली एम्स हॉस्पिटल तक की सिटी बस सेवा का शुभारंभ भी किया।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बस में स्वयं सवार होकर कर दिल्ली एम्स तक जाने वाली बस में यात्रा भी की। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बस में बैठकर खुद पैसे देकर टिकट लेकर लोगों को संदेश देते हुए कहा कि बिना टिकट कोई बसों में सफर ना करें। उन्होंने बताया कि हर रोज 2 बसें बल्लभगढ़ बस अड्डा से चलेगी। एक बस सुबह 8:00 बजे चलेगी और दूसरी बस सुबह 8:30 बजे दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए जाएगी। उन्होंने कहा कि बस का एक तरफ का किराया ₹ 50 रूपए है और यह सिटी बस सुबह बल्लभगढ़ बस अड्डा से बाटा फ्लाईओवर होते हुए एनआईटी बस अड्डा और बीके चौक होते हुए दिल्ली एम्स के लिए जाएगी।
जिला फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल पहुंचने पर जिला सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता, डॉ मान सिंह और सहित अन्य डॉक्टर्स ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का बुक्का देकर स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि मरीजों के लिए यह बस लाभदायक सिद्ध होगी। इस दौरान बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, डीसीपी कुशल पाल सिंह, एसीपी मनीष सहगल, एम्स अस्पताल बल्लबगढ़ के इंचार्ज डॉ हर्षल, एसएमओ डॉ टीसी गिडवाल,भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, प्रेम खट्टर प्रधान मार्केट, रिछपाल लांबा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, लखन बेनीवाल, बुद्धा सैनी, संदीप चौधरी, राकेश गुर्जर,रवि भगत,महेश गोयल, योगेश शर्मा, पूरन लाल, संजीव बैंसला, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, अनुराग गर्ग, दीपांसु अरोड़ा ,कार्तिक वशिष्ठ, अभिषेक दीक्षित सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!