कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया 1 करोड़ की लागत से बनी सड़क का लोकार्पण

सोहना पुल पार करते वक्त हर समय लगने वाले जाम से मिलेगी लोगों को निजात: मूलचंद शर्मा
नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़,08 अक्तूबरः प्रदेश के परिवहन,खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को स्थानीय सोहना रोड से लेकर सेक्टर 25 पुल तक गुडगांव कैनाल के साथ बनाई गई नई सड़क जनता को समर्पित की। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने रिबन काटकर सड़क को जनता के लिए खोला।
बता दें कि सिंचाई विभाग द्वारा करीब 1करोड़ की लागत से यह लगभग 38 फुट चौड़ी 1700 फीट लम्बी सड़क बनाई गई है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र और एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लोगो को इस सङक का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ सोहना पुल को पार करने के बाद नहर के साथ साथ बनाई गई इस सड़क से सेक्टर- 24, सेक्टर- 25, सेक्टर- 55 व सैक्टर- 58, राजीव कालोनी और कृष्णा कालोनी के हजारों लोगो को लाभ मिलेगा।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। जो भी लोगों की सुविधाएं है उनकी मांगो के अनुसार विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सोहना पुल पार करते वक्त हर समय लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलेगी। फरीदाबाद के उद्योग नगरी से जुड़े हजारों लोगो को इस नई सड़क का लाभ मिलेगा।
लोगों को शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, सङके,सीसी रोङ, आरएमसी रोड़, दूधिया रोशनी की लाइटिंग, सिवरेज व्यवस्था सहित तमाम मूलभूत विकास कार्यों को क्रियान्वित किया जा रहा है।

इस मौके पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में जल्द ही सोहना रेलवे ओवरब्रिज और मुजेसर फाटक पर अंडर ब्रिज बनाने की कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि सोहना पुल के डबल होने से औद्योगिक नगरी को बहुत लाभ पहुंचेगा। वहीं सोहना बल्लभगढ़ के बीच की दूरी भी जाम मुक्त हो जाएगी।
उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा के मुजेसर गांव के फाटक पर अंडर ब्रिज बनने से भी यहां होने वाले हादसों से निजात मिलेगी और इस गांव की सबसे मुख्य और पुरानी मांग भी पूरी हो जाएगी।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, राकेश गुर्जर ,पारस जैन,दीपक यादव ,लखन बेनीवाल ,प्रताप भाटी,सुभाष लांबा, हरप्रसाद गॉड अनुराग गर्ग ,दीपांशु अरोड़ा, गजेंद्र वैष्णव,कुलदीप मथारू,तोशीफ, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, रवि भगत सहित सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!