कैबिनेट मंत्री ने शहर में चल रहे विकास कार्यो का किया औचक निरक्षण।अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ,19 जूनः हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहर में चल रहे विभिन्न कार्यो का मौके पर पहुँचकर निरक्षण किया। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आगामी बरसात के मौसम से पहले शहर के सभी नाले और नालियों को दुरुस्त किया जाए ताकि लोगों को परेशानी ना हो और बल्लभगढ़ में बरसात का पानी ज्यादा समय तक न ठहर सके। इस मौके पर परिवहन मंत्री के साथ नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

 बता दें कि गत शुक्रवार को अधिकारियो की मीटिंग लेने के बाद परिवहन मंत्री ने आज शनिवार को मोके पर पहुँचकर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। परिवहन मंत्री ने मोहना रोड के साथ बन रहे  नाले के निर्माण कार्य, सेक्टर 3 नहर से लेकर तिगांव रोड शिव कालोनी तक बनाये जा रहे चार लेन रोड  के अलावा चंदावली सेक्टर 64 डिस्पोजल का  दौरा किया और  मौके पर ही निगम के अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश देते हुए कहा कि नाले के अंदर बरसात के मौसम में पानी के बहाव में दिक्कत ना आए, इसलिए सभी रुकावट को दूर किया जाए और जल्द ही निर्माण कार्य को पूरा किया जाए।

ताकि आने वाले दिनों में लोगो को परेशानी न आये। इस मौके पर निगम के अधीक्षण अभियंता जी पी वधवा,जेई विपिन कुमार,पारस जैन,योगेश मंगला, अशोक शर्मा, बृजमोहन शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!