कैबिनेट मंत्री ने किया प्राचीन शिव बाल्मीकि मन्दिर का लोकार्पण

बल्लबगढ की कालोनियों में दी 62 लाख रूपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात
नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़,01 अक्तूबरः
प्रदेश के परिवहन,खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ को कई विकास कार्यों की सौगात दी। कैबिनेट मंत्री ने सेक्टर- 3 में प्राचीन शिव बाल्मीकि मंदिर के नवनिर्माण के लोकार्पण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इसके अलावा सेक्टर- 3 बाईपास रोड स्टेट प्राचीन शिव मंदिर के नए भवन का प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोकार्पण किया और बाल्मीकि समाज को बधाई दी।

श्री शर्मा ने कहा महर्षि बाल्मीकि के नाम के बिना रामायण अधूरी है। महर्षि बाल्मीकि के सन्देश हमेशा हमेशा देश में समाज को जोड़ने का काम करेंगे।
वहीं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर अन्य विकास कार्यों की सौगात दी। कैबिनेट मंत्री ने बल्लबगढ़ की चावला कॉलोनी को आधा करोड़ रुपये की धनराशि से ज्यादा के विकास कार्यों की सौगात दी है। बल्लभगढ़ की नत्थू कॉलोनी में गली नंबर 1 और 2 के निर्माण कार्य का स्थानीय निवासियों से नारियल तुड़वा कर कार्य का शुभारंभ करवाया। करीब 62 लाख रूपये की धनराशि से 08 गलियां,इनमें 06 चावला कालोनी और 02 नत्थू कालोनी में गली निर्माण शामिल है। इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ,दीपक चौधरी, महेश गोयल, भगवान दास गोयल, प्रेम खट्टर, अंबिका शर्मा,पवन जैन,पारस जैन,
बृजलाल शर्मा,कैलाशचंद, सुमित गर्ग,सीमा कालरा,योगेश शर्मा, बिल्लू पहलवान,सुष्मिता भौमिक,वीरेंद्र मनचंदा सहित कालोनियो के गणमान्य लोग मौजूद रहे।
(योगेश अग्रवाल.9810366590)


योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!