कैबिनेट मंत्री ने अपने पैतृक गांव में किया मंदिर व सत्संग भवन का लोकार्पण

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने पैतृक गांव सदपुरा में नवनिर्मित प्राचीन राधा कृष्ण शिव मंदिर के नए भवन और ऐच्छिक कोष से बनवाए सत्संग भवन का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया । इस मौके पर ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का उनके गांव में आने पर ढोल बाजे फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गांव के बुजुर्गो से पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने गांव ,शहर और इलाके के गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए कहा की सभी लोगो को अपने जीवन में दैनिक कार्यों के साथ साथ भगवान की भक्ति के लिए भी समय निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि संसार रूपी भवसागर से पार उतरने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को सत्संग कर भक्ति करनी चाहिए।

इस मौके पर पहले परिवहन मंत्री ने अपने ऐच्छिक कोष से बनवाए हुए भव्य सत्संग भवन का लोकार्पण किया और मंदिर में पंडित सुंदरलाल द्वारा विधि विधान से पूजा अर्चना कराई।उन्होंने कहा की आज गांव में भव्य सत्संग भवन बनकर तैयार हुआ है वह उनका सपना था उन्होंने कहा की गांव में सत्संग भवन निर्माण के लिए उनके पिताश्री स्वर्गीय मिट्ठन लाल जी से किया हुआ वायदा आज गांव वासियों के सहयोग से पूरा हुआ है। उन्होंने कहा की आज हरियाणा सरकार सभी 36 बिरादरी के लिए कार्य कर रही है। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सभी को सामाजिक धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर के हिस्सा लेना चाहिए और जैसे रामायण में गिलहरी का योगदान राम सेतु बनाने में रहा है उसी प्रकार धार्मिक स्थल बनाने के लिए सभी को अपना योगदान देना चाहिए। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भी इलाके के लोगों का गांव सदुपुरा में पहुंचने पर स्वागत और अभिनंदन किया उसके बाद गांव में विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया।
इस मौके पर गांव के गणमान्य लोगों में योगेश शर्मा पूर्व विधायक, ब्रह्मदत्त पटवारी, बाबू बोहरा ,मदनलाल दिक्षित उद्योगपति, टिपरचंद शर्मा, लखपत राम शर्मा, शिवदत्त शर्मा ,बाबूलाल शर्मा, तुलसीराम शर्मा ,ताराचंद शर्मा प्रेमचंद शर्मा, कर्मचंद शर्मा ,पारस जैन,बल्लभगढ़ व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर ,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, लखन बेनीवाल, दीपक यादव, प्रताप भाटी, सी डी शर्मा,मनीष यादव, कार्तिक वशिष्ठ,पंकज शर्मा, महावीर सैनी,बुद्धा सैनी, बिट्टू पंजाबी, गजेंद्र वैष्णव,खेमचंद शर्मा, कौशल शर्मा,अनुराग गर्ग, सुषमा यादव, बबली प्रधान सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!