कैबिनेट मंत्री के आदेश पर सेक्टर 3 में पानी के बूस्टर का किया औचक निरीक्षण। मौके पर अधिकारियों को बुलाकर कराया खारे पानी की समस्या का समाधान

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़,26 दिसंबरः हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने आज सेक्टर 3 के पानी के बुस्टर का औचक निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने नगर निगम के एक्सईन सहित इन अधिकारियों को मौके पर बुलाया। साथ ही सेक्टर 3 वासियों को भी पानी के बुस्टर पर बुला करके उन्हें पानी को चेक कराया गया।

सेक्टर 3 के लोगों की समस्या  थी कि सेक्टर 3 में पीने का कड़वा पानी आ रहा है , लेकिन मौके पर पाया कि बूस्टर से सप्लाई होने वाला पानी मीठा है ।भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने अधिकारियों को इस मामले में जांच कर जल्द ही पीने के पानी से संबंधित आने वाली समस्याओं को दूर करने की बात कही।

अधिकारियों ने भी सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही इस समस्या का निदान किया जाएगा कि आखिर पानी की सप्लाई में बीच में कड़वा पानी कैसे आया।

इस मौके पर नगर निगम के एक्सइन जीपी वधवा, एसडीओ विनोद सिंह, जेई राजन तेवतिया, जेई मनोज,सेक्टरवासी राजेन्द्र शर्मा ज्ञान पाल खटाना, दिनेश गोयल,अरविंद भट्ट, तेजपाल रावत, आर के सिंह, अनिल त्यागी ,राजेश कौशिक, पारस जैन सुनील पंडित, प्रदीप शर्मा मौजूद रहे। इसके अलावा टिपर चंद शर्मा ने सेक्टर 3 के डिस्पोजल का भी निरीक्षण किया। साथ ही हुड्डा विभाग द्वारा सीवरेज व्यवस्था को लेकर किए जा रहे कार्य का भी निरीक्षण किया और जल्द से जल्द कार्य को पूरा करने के लिए अधिकारियों से बात की।  इसके बाद टिपर चंद शर्मा सेक्टर 3 के गुरु वशिष्ट पार्क में पहुंचे जहां पार्क में बुजुर्गों और महिलाओं से आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी ली ।

साथ ही मौके पर स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज को सेक्टर वासियों के मध्य बुलवाकर उनकी समस्याओं का निपटारा करने के लिए कहा। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को सेक्टर सहित पूरे बल्लभगढ़ विधानसभा में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कहा ताकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के स्वच्छ भारत और स्वच्छ हरियाणा के सपने को पूरा किया जा सके। भाजपा नेता ने लोगों को कोरोना जैसी महामारी से बचाव करने का भी संदेश दिया और कहा कि कोरोना जैसी महामारी से निपटने के साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं का भी ध्यान रखना उनका कर्तव्य है इसीलिए वह जनता के बीच आए हैं।

बता दें कल शुक्रवार को सेक्टर वासी पानी की समस्या को लेकर के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मिले थे और मंत्री ने समस्याओं को जल्द से जल्द हल कराने का आश्वासन दिया था। इसी को लेकर के आज परिवहन मंत्री के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने सेक्टर में अचानक पहुंच कर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने विधानसभा में बिजली ,पानी और सीवर की समस्याओं को दूर करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, और हर सप्ताह अधिकारियों से और जनता से फीडबैक लेते हैं। ताकि शहर वासियों को किसी तरीके की परेशानी ना हो।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!