कालेज टीचर्स एसोसिएशन और नॉन टीचिंग यूनियन ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर दिया धरना। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव से मुलाकात कर समस्याओं से कराया अवगत

नवभास्कर न्यूज. चंडीगढ़ः

कालेज टीचर्स एशोसिएशन (सीटीए)और नॉन टीचिंग यूनियन्स के एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर से मुलाकात की। सीटीए और नॉन टीचिंग यूनियन पदाधिकारी की ओर से एचआरए, ग्रेच्युटी, मैडिकल और टेकओवर की माँगें पुरजोर तरीके से रखी। यूनियनन्स ने प्रधान सचिव को इस बात से अवगत कराया कि हरियाणा के सभी विभागों में मकान किराया भत्ता लागू हो चुका है लेकिन सहायता प्राप्त कॉलेजों को अभी तक इस लाभ से वंचित रखा गया है।

राजेश खुल्लर ने पूर्ण रूप से आश्वासन देते हुए कहा कि यथाशीघ्र आपकी सभी माँगों को अग्रेषित करने का कार्य किया जाऐगा। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि उनके विश्व बैंक जाने से पहले आपकी इन माँगों पर नोटिफिकेशन हो सके।

इसके बाद सीटीए और नॉन टीचिंग यूनियनन्स के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के आवास के साथ लगते पार्क में सांकेतिक धरना दिया। मुख्यमंत्री आवास पर नियुक्त अधिकारी ने यूनियनन्स से ज्ञापन लिया और आश्वासन दिया कि वह जल्द से जल्द मकान किराया भत्ता, ग्रेच्युटी, मैडिकल और टेकओवर पर कार्रवाई कराएंगे। इस अवसर पर प्रमुख रूप से डॉ हरविंदर कौर, डॉ जयपाल, डॉ मदन राठी, श्री राम कुमार , बिजेंद्र कादियान, सतपाल शर्मा, सोहन लाल, सुभाष बरोदा व शिव कालवान आदि उपस्थित रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!