करोना संकट में भी गौवंश के कल्याण हेतू, गौप्रेमियोंं का सहयोग भाव से जागृत है दिल का कोना-कोना: रूपेश यादव

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः Covid-19 से उत्पन्न आपदा काल मे भी न केवल मनुष्य अपितु गौवंश कल्याण हेतू सक्रिय हैं अग्रवाल समाज के धर्मनिष्ठ। गौशाला,ऊँचा गावँ के संचालक गौ मानव सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष रूपेश यादव की गौवंश कल्याण में सहयोग करने की अपील पर धर्मनिष्ठ व समाजसेवी पवन अग्रवाल सेक्टर-15 निवासी,अपने साथियों संग गौशाला, ऊँचा गावँ पधारे। पवन अग्रवाल ने गौ मानव सेवा ट्रस्ट की टीम के सदस्यों से गौशाला की व्यवस्था,संचालन,प्रबन्धन की जानकारी ली।

करोना से उत्पन्न आपदा काल में गौभक्तों ओर गौसेवा सहयोगियों का आना कम हुआ है,वास्तविक परिस्तिथि का आंंकलन करने पर पवन अग्रवाल ने गौशाला में चारे की व्यवस्था में अपनी तरफ से 251मन भूसे का सहयोग दिया। उनके साथ आये सुनील शर्मा, भाटिया जी,सुरेन्द्र शेखावत आदि ने भी यथासामर्थ्य अपना सहयोग गौसेवा में अर्पित किया। पवन अग्रवाल ने गौशाला ऊँचा गांंव और गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा (रखरखाव हेतू गोद लिए) राजकीय प्राथमिक पाठशाला,सेक्टर-2 में हैंड सैनिटाइजर डिस्पेन्सर मशीन भी प्रदान की।

गौ मानव सेवा ट्रस्ट की समस्त टीम ने समाजसेवी पवन अग्रवाल और सभी साथियों का आभार प्रकट किया। पवन अग्रवाल ने गौवंश के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर खुशी प्रकट की तथा गौवंश चिकित्सा हेतू मासिक सहयोग करने का आश्वासन दिया। साथ ही गौउत्पादों को नित्य जीवन मे प्रयोग करने का संकल्प लिया।

रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!