ऐसे लोगों को निगम में भेजने का काम करें,जो आपकी आवाज को शक्ति से उठा सकेःदुष्यंत सिंह चौटाला

निवर्तमान पार्षद एवं बल्लभगढ़ हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी ने किया जननायक सम्मान समारोह का आयोजन
-उपमुख्यमंत्री ने थपथपाई दीपक चौधरी की पीढ
नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रविवार को जजपा के बल्लभगढ़ हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी द्वारा आयोजित जननायक सम्मान समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो मेहनत बल्लबगढ़ हल्का अध्यक्ष ने की है ,यह इसका ही नतीजा है कि आज संगठन पहले से मजबूत हुआ है और नए साथियों को जोड़ने में कामयाब हुआ है। उन्होंने कहां की जननायक जनता पार्टी ग्रामीण पार्टी ना होकर शहरी क्षेत्र में मजबूत होने का काम दिन प्रतिदिन कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर जन समस्याओं का निवारण जनप्रतिनिधि समय पर करते रहे तो संगठन और ज्यादा मजबूत होता है। कार्यक्रम के आयोजक दीपक चौधरी की पीठ थपथपाते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी ने दीपक चौधरी को दी है वह उसे बखूबी निभा रहे हैं और पार्टी एक यूनिट की तरह जिले में काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि व्यापारी, गरीब व कमेरे के लिए अंतिम छोर तक मूलभूत सुविधा देने का काम जननायक जनता पार्टी कर रही है। फरीदाबाद जिले के विकास को लेकर उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल में किए गए टेंडरों को फिर से टेंडर करने का काम किया है। जिससे शहर की सड़कों को बनाने का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद क्षेत्र में ग्रीवेंस की बैठकों में पहुंचने पर मुझे सबसे ज्यादा सीवर की समस्याओं से अवगत कराया जाता है। जो कि सबसे गंभीर समस्या है। प्रशासनिक अधिकारियों के संबंध में जानकारी ली तो पता चला कि उत्तर प्रदेश के जिला वन अधिकारी द्वारा एसटीपी प्लांट तक पाइप लाइन बिछाने की एनओसी नहीं मिल रही है। इसको लेकर दिल्ली में आयोजित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी के विदाई कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया तो उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की ड्यूटी लगाई है और आगामी 4 महीनों के अंदर फरीदाबाद में बनाए गए एसटीपी प्लांटों को जोड़ने का काम करेंगे जिससे शहर की सीवर समस्या से निजात मिलेगी।
हरियाणा प्रदेश की छोटी पंचायत को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐसे लोगों को निगम में भेजने का काम करें जो कि आपकी आवाज को शक्ति से उठाने का काम करें।
नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार को लेकर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि फरीदाबाद के लोगों को आश्वासन दिया था कि निगम में हुए घोटालों की जांच 2 महीने के अंदर होनी शुरू हो जाएगी । इस जांच के अंदर चाहे कोई उच्च अधिकारी शामिल क्यों ना हो सभी की जांच की जाएगी और कोई दोषी पाया जाएगा तो उसकी वसूली भी उसी से की जाएगी।

वही अग्रवाल धर्मशाला के प्रधान भगवान दास गोयल से दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर आपकी कमेटी हमें धर्मशाला के अंदर एक हॉल देने का काम करेगी तो उसमें हम दस लाख रुपए की लागत से डिजिटल लाइब्रेरी बनाने का काम करेंगे और लाइब्रेरी का नाम महाराजा अग्रसेन रखा जाएगा। जिसका फायदा शिक्षा के क्षेत्र में तैयारी कर रहे युवा उठा सकेंगे।
कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिले पूर्वांचल के लोगो ने मांग रखी की पार्टी के अंदर पूर्वांचल सेल का गठन किया जाए,जिससे कि हम और हमारा समाज अधिक से अधिक लोग पार्टी से जोड़ने का काम करें।
इस मौके पर पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान , प्रदेश सचिव ठाकुर राजा राम ,कृष्ण जाखड़ , पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया, महिला जिला अध्यक्ष हरमीत कौर, नलिन हुड्डा , अरविंद भारद्वाज, दीपक चौधरी ,जग्गी मेंबर, हाजी करामत अली, कुलदीप तेवतिया, ललित कुमार बंसल, मास्टर सतीश फोगाट, उमेश भाटी ,अनिल खुटेला ,सुनील शास्त्री ,प्रेम सिंह धनकर,श्याम सिंह,बेगराज नागर, हातम अधाना,श्वेता शर्मा ,गीतांजलि अहलावत , संदीप कपसिया,अजय भड़ाना, गजेंद्र भड़ाना, रिछपाल लांबा,अनिल भाटी, शोराज अधाना,महेश पटेल,कृष्ण कपासिया,प्रेम कृष्ण,देवेंद्र मान,भारत यादव,पहलाद सरपंच, सूरत चौहान,माणिक मोहन शर्मा,परदीप चौधरी,सचिन कौशिक,नेपाल फौजी,सुनील डिंडे, सहित काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!