ऐतिहासिक नगरी बल्लबगढ़ को शिक्षा के क्षेत्र में मिलेगी एक और बड़ी सौगात

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढः20 मार्च को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यायल तिगांव रोड बल्लबगढ़ की नई इमारत की नींव रखेंगे।इसके लिए सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी औऱ परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने स्कूल का दौरा किया।
इस मौके पर एसडीओ दत्तात्रेय ,बीईओ बलबीर कौर और प्रिंसिपल अशोक त्यागी भी मौजूद रहे। भाजपा के वरिष्ठ नेता परिवहन मंत्री के भाई ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर और प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के प्रयासों से करीब 10 करोड़ की लागत से इस कन्या विद्यायल को मंजूर किया है। इससे पहले भी राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की नई इमारत बनवाई जा चुकी है। यही नहीं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के नेतृत्व में बल्लभगढ़ में जल्द ही महिला कॉलेज भी जनता को समर्पित होने जा रहा है।

शिक्षा के क्षेत्र में अभी तक करीब 50 करोड रुपए सरकार द्वारा खर्च किए जा चुके हैं जिसका फायदा बल्लभगढ़ के छात्र-छात्राएं उठा रहे हैं। आधुनिक सुविधाओं से लैस स्कूल की यह बनने वाली नई इमारत बल्लभगढ़ विधानसभा ही नहीं बल्कि आसपास के इलाके के लोगों को भी लाभदायी सिद्ध होगी।
इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में भाजपा सरकार द्वारा महत्वपूर्ण कार्य किए गए हैं , उसी कड़ी में बल्लभगढ़ की छात्राओं को भी आधुनिक सुविधाओं से लैस नई इमारत आगामी 2 सालों में मिलेगी। जिसकी आधारशिला आगामी 20 मार्च को प्रदेश के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा द्वारा रखी जानी है।
इस मौके पर भाजपा नेता महेश गोयल ,जगदीश मास्टर,अशोक कुमार, दिनेश मुदगिल,मंत्री के पीआरओ जोगेंद्र रावत आदि मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!