एक दिन बाद ही सरकार ने हटाया शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक लगाया गया कर्फ्यू।

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः कोरोना मामलों को प्रदेश में बढ़ता देख, हरियाणा सरकार ने यह फैसला लिया था कि शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाएगा।लेकिन अब सरकार को इस बात का आभास हो गया है कि इस कर्फ्यू से ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ने वाला। इसलिए 17 मई तक लगाए जाने वाले इस कर्फ्यू को 1 दिन के बाद ही हटा दिया गया है। अब शाम के टाइम 7:00 बजे से और सुबह 7:00 बजे तक लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी होंगी लेकिन कर्फ्यू नहीं ।

वहीं दूसरी ओर जिला फरीदाबाद में अचानक से कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती नजर आ रही है। मंगलवार को फरीदाबाद में कुल मिलाकर कोरोना के मामले 76 हो चुके हैं और दो लोगों की मौत हो चुकी है । 31 लोग फिलहाल अस्पताल में है जिनका इलाज चल रहा है और 43 लोग ऐसे हैं जो इस घातक बीमारी से जिंदगी और मौत की जंग में मौत को हराकर इस बीमारी के चंगुल से बाहर आ चुके हैं।
एक तरफ शासन-प्रशासन हर कोई इस बात को लेकर चिंतित है कि आखिर शहर में बढ़ते कोरोना मरीजों पर रोक कैसे लगाई जाए। पूरे हरियाणा में फरीदाबाद दूसरा वह जिला है जहां कोरोना मरीजों की संख्या अन्य जिलों के मुकाबले ज्यादा है और दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है यही नहीं जिला फरीदाबाद में अब तक 2 मौत भी हो चुकी है ।
योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!