एक्शन मोड में कैबिनेट मंत्री, नगर निगम अधिकारियों के साथ की मीटिंग। पढिये क्या आदेश दिए अधिकारियों को.

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढः हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को फरीदाबाद स्थित अपने कार्यालय पर नगर निगम बल्लभगढ़ जोन के अधिकारियों के साथ मीटिंग की।

मीटिंग में शहर के सबसे मुख्य पीने के पानी के मुद्दे से लेकर साफ सफाई व्यवस्था तक की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए। मीटिंग में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहर में रुके हुए विकास कार्यों को भी जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए। मंत्री मूलचंद शर्मा ने नगर निगम एक्सईएन और एसडीओ के अलावा सभी जेई स्तर के अधिकारियों को शहर में पीने के पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने संबंधी विषय को लेकर बात की। वहीं शहर में सीवर व साफ सफाई व्यवस्था को भी ठीक करने संबंधी दिशा निर्देश जेई व सफाई  निरीक्षक को दिए गए। कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने अधिकारी रवि शर्मा को जल्द से जल्द मिर्जापुर में लगाए जा रहे पानी टयूबवेलों का कनेक्शन जोड़ कर शहर में सप्लाई शुरू करने  के लिए भी कहा।उन्होंने कहा कि यदि मिर्जापुर में लागये  गए पानी के ट्यूबेलों की सप्लाई बूस्टर तक जाएगी तो बल्लभगढ़ विधानसभा ही नहीं बल्कि एनआईटी विधानसभा तक के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। यही नहीं नगर निगम के  सभी निगम के जे.ई.को भी उन्होंने दिशा निर्देश देते हुए कहा कि शहर में सीवरेज की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें ताकि बारिश में शहर में पानी जमा न हो। उन्होंने बताया कि जगह-जगह सीवर के ढक्कन टूट जाते हैं जिसकी वजह से हादसा होने का डर हो सकता है, इन सभी बातों का ध्यान रखना अति आवश्यक है। शहर में गंदे पानी की शिकायत आती है तो उसे तुरंत  हल करें  ताकि लोगों को परेशानी ना हो।

इसके अलावा मौके पर मौजूद बल्लभगढ़ जोन के सफाई निरीक्षक को भी सख्त हिदायत दी है कि वे शहर में सभी गलियों की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करें। इस मौके पर परिवहन मंत्री के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा, बल्लबगढ़ नगर निगम के अधीक्षण अभियंता रवि शर्मा सहित नगर निगम बल्लभगढ़ जोन के सभी अधिकारी मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!