उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का करनेरा गांव के लोगों ने किया जोरदार स्वागत,गांव को दी बडी सौगात।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः हरियाणा के उपमुख्यमंत्री फरीदाबाद में ग्रीवेंस मीटिंग लेने के बाद सेक्टर 55 स्थित एनआईटी हल्का अध्यक्ष हाजी करामत अली के निवास पर पहुंचे, जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों ने दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इसके अलावा दुष्यंत चौटाला अपने दौरे के दौरान पृथला हलके के गांव करनेरा मैं किसान परवीन त्यागी के घर चाय कार्यक्रम में पहुंचे। मौजूद किसानों को देखकर उपमुख्यमंत्री ने लोगों को संबोधित किया तथा आसपास के गांव से आई सरदारी ने पगड़ी व फूल माला पहनाकर उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया।

मौके पर ग्रामीणों ने गांव के विकास कार्य की सूची दुष्यंत चौटाला को दी, जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने गांव को बड़ी सौगात दी।
दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों को बड़ी सौगात देते हुए कहा कि गांव में शादी समारोह के लिए अगर पंचायत जमीन देगी तो वह बारात घर का निर्माण अपने निजी कोष से जल्द ही करा देंगे। इस के अलावा ग्रामीणों द्वारा दी गई अन्य मांगों को भी स्वीकृत करते हुए कहा कि जल्द ही आपकी सभी मांगों को पूरा कर दिया जाएगा।इस मौके पर जेजेपी के जिला अध्यक्ष तेजपाल डागर (ग्रामीण)और अरविंद भारद्वाज(शहरी) भी मौजूद रहे। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि करनेरा के किसान प्रवीण उर्फ सीता त्यागी द्वारा किसानों को एकत्रित कर सभा का जो आयोजन किया है और जमा हुए लोगों को देखकर यह स्पष्ट जाहिर है कि आज जो किसान है वो सरकार के साथ हैं और सरकार किसानों के साथ। महज कुछ लोग संगठन के नाम पर व किसानों के नाम पर प्रदेश में सड़कों पर बैठकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहां की संगठन लगातार मजबूत हो रहा है। दुष्यंत चौटाला के दौरे से किसानों और ग्रामीणों में भारी उत्साह रहा। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव ठाकुर राजाराम, धर्मवीर तेवतिया,पार्षद दीपक चौधरी ,जग्गी मेंबर, जितेंद्र चौधरी ,संदीप कपासिया, नलिन हुड्डा, पवन जाखड़,प्रेम सिंह धनखड़, मास्टर सतीश फोगाट, हरमीत कौर, भारत यादव, हनुमान किंची, हाजी अख्तर, नेपाल दूधोला, राजू तवर ,श्रीपाल तेवतिया , जिला प्रवक्ता अनिल खुटेला ,सुनील शास्त्री, सुनील डिंडे, रविंद्र पाराशर, रोहित बैरागी, विकास दलाल,नरेंद्र फौजी, भानु शर्मा ,जयदेव, अमृत शर्मा ,देवेंद्र मान, रूपकिशोर, मनीष चौधरी, टेकचंद नंबरदार ,सुखबीर नंबरदार, संजय त्यागी, कल्लू रावत अशोक त्यागी, गिर्राज त्यागी ,दीपचंद डागर, किशनलाल खलीफा ,मोहन डागर, रामकिशन सरपंच ,राजू मेंबर, सहित जन नायक जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता व सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!