आम लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में नाकाम रही है भाजपा सरकारः बलजीत कौशिक

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के भाई एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने सोमवार को ओल्ड फरीदाबाद की महात्मा गांधी कॉलोनी मे स्थानीय लोगों के बुलावे पर वंहा जाकर लोगों की समस्याएं सुनी। परेेेशान लोगों ने बताया कि पिछले तीन महिने से पीने का पानी नहीं आ रहा है। इसके अलावा कुछ गलियों में पीने के पानी में सीवर का पानी मिलकर आ रहा है। पीने का पानी इतना बदबूदार आ रहा है कि उसे पीना तो दूर उस से नहाना धोना भी मुश्किल है। इसके अलावा  कॉलोनी की गलियां टूटी हुई है। नगर निगम के कर्मचारियों ने सीवर लाईन खोदकर छोड दिया है, सीवर का पानी खुले में बह रहा है। इसी प्रकार की अन्य समस्याओं सेे लोगों ने बलजीत कौशिक को रूबरू करवाया।

इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा के शासन मे आम गरीब लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। जनता को मूलभूत सुविधाओं को पाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। आम जनता को स्वच्छ पीने का पानी भी मुहैया न करा पाना भाजपा सरकार व भाजपा विधायक की नाकामी को दर्शाता है। श्री कौशिक ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में जब सरकार का कर्तव्य जनता को मूलभूत सुविधाएं देकर उनकी सहायता करनी चाहिए ऐसे समय में फरीदाबाद के मौजूदा भाजपा विधायक जो कि चुनाव जीतने के बाद न तो कभी आम जनता के बीच उनकी समस्या सुनने आये हैं और न ही कभी उन्होंने लोगों की समस्याओं का निवारण करने का प्रयास किया है।

श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का चहंुमुखी विकास हो रहा था। लेकिन भाजपा नेताओं ने आम लोगों को झूठे प्रलोभनों मे फंसा लिया और उनका वोट हासिल करके सरकार बना ली। लेकिन सरकार बनाने के बाद भाजपा नेताओं का असली चाल चरित्र चेहरा आम जनता के सामने आ गया। भाजपा पार्टी घनाड्यों को फायदा पंहुचाने वाली पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि जब उनके भाई आनन्द कौशिक जब फरीदाबाद के विधायक थे तो उस समय पीने के पानी के बूस्टर लगवाये गये थे। अनेकों पीने के पानी के बोरवेल लगवाये गये थे ताकि लोगों को पीने के पानी की कोई समस्या न रहे। इसके अलावा कांग्रेस शासन में हजारों करोड रूपये के विकास कार्य करवाकर फरीदाबाद को चमन बना दिया था। श्री कौशिक ने कहा कि अगर भाजपा प्रतिनिधियों को जनता के दुखों की सुध नही आई तो वे रोड पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे। महात्मा गांधी कॉलोनी के लोगों ने एक स्वर मे कहा कि कांग्रेस की सरकार ही असली जनता की सरकार थी। आने वाले समय मे वे कांग्रेस पार्टी को ही वोट देंगे ताकि आम लोगों की समस्याओं का निवारण हो सके, क्योंकि कांग्रेस के नेता सदैव जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को निपटाने मे आगे रहते हैं।

इस अवसर पर लज्जादेवी, प्रेमदेवी, विमलेश, कमलेश, लखमीरी, सुधा, इंद्रा, जग्गी, सुशांत गुप्ता, श्रृषिपाल, राकेश, रविन्द्र, मोहन, पप्पू, मधु, बंटी, अनिल, कौशल, दीपक, किशन, कैलाश, मूर्तिदेवी, विद्यादेवी, ज्योति, संजीव, विजेन्द्र, रामानन्द, विनय, दीपक आदि गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद थे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!