आपदा को अवसर में बदलकर मुनाफाखोरी करने वालों के सामने फरीदाबाद टिंबर एंड सॉ मिल्स एसोसिएशन ने पेश की अद्भूत मिसाल

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद,28अप्रैलः भयंकर महामारी के बीच जहां बहुत से लोग कालाबाजारी और मुनाफाखोरी को अपना धर्म समझ बैठे हैं,वहीं फरीदाबाद शहर के आरा मशीन संचालकों ने इंसानियत और देशभक्ति की मिसाल पेश की है।

आज श्मशान घाटों में लकड़ियों की कमी का अंदेशा पाकर जिला वन अधिकारी ने बुधवार को फरीदाबाद टिंबर एसोसिएशन से लकड़ी हरियाणा से बाहर ना भेजने की अपील की और अपने अपने प्रतिष्ठानों पर जलावन लकड़ी का स्टॉक बताने की गुजारिश की।

इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए फरीदाबाद टिंबर एंड सॉ मिल्स एसोसिएशन के प्रधान कमल चावला एवं बल्लभगढ़ जोन प्रधान धीरज गोयल ने एसोसिएशन के सभी सदस्यों की व्हाट्सएप मीटिंग कॉल की।जिसमें ईंधन लकड़ी का स्टॉक ग्रुप पर बताने की गुजारिश की और हर प्रकार से कोविड-19 के बीच जिला प्रशासन की हर संभव मदद करने का बैठक में निर्णय लिया।

सभी आरा मशीन वालों ने जिला वन अधिकारी को 100 टन जलावन लकड़ी श्मशान घाटों के लिए मुफ्त में देने का वादा किया एवं यह भी विश्वास दिलाया कि दाह संस्कार के लिए आगे भी किसी प्रकार से लकड़ी की कमी नहीं होने देंगे। जिसके लिए उनकी कोई पैसों की भी डिमांड नहीं है।

इस बैठक में मुख्यतः अशोक महाजन, गौरव गोयल, विकास मनोचा, रमेश खत्री, मुकेश गुप्ता, रमेश अग्रवाल, राजन जी, मनीष सिंगला, सिंपू एवं अन्य पदाधिकारी और मेंबर मौजूद रहे ।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!