आईएमटी एक्सपो में गायक युवराज हंस ने बांधा समां. विधायक नयनपाल रावत व राजेश नागर ने स्टॉल्स का निरीक्षण कर बढ़़ाया उद्योगपतियों का हौंसला

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद,14 मार्चः आईएमटी इंडस्ट्रियल एक्सपो 2022 के पहले दिन देर सायं प्रसिद्ध गायक हंसराज हंस के बेटे युवराज हंस ने अपने गीतों से दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पृथला के विधायक व हरियाणा सरकार में चेयरमैन नयनपाल रावत व तिगांव के विधायक राजेश नागर उपस्थित रहे। इस अवसर पर युवराज हंस के आग्रह पर विधायक नयनपाल रावत ने भी गीत सुना कर जमकर वाहवाही लूटी।

इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तथा उद्योगपतियों के स्टॉल्स का निरीक्षण कर उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर आई एम टी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद राणा, चेयरमैन पीजेएस सरना, नितिन बरेजा, डीपी यादव, वीपी गोयल, रश्मी सहित समस्त टीम ने विधायक नयनपाल रावत का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया और उद्योगपतियों का हौसला वर्धन करने के लिए उन का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने उद्योगपतियों से उनके उत्पादों की जानकारी भी प्राप्त की। वहीं युवराज हंस ने कई लोकप्रिय गीत गाकर दर्शकों को मंत्र मुगध कर दिया।
इस मौके पर विधायक राजेश नागर व विधायक नयनपाल रावत ने उद्योगों के उत्पादों को लेकर विस्तृत चर्चा भी की और हरियाणा सरकार की लाभकारी उद्योगों के हित में चलाई गई योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने संबोधित करते हुए कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में इस तरह का बड़ा उद्योगों के हित में जो आयोजन किया गया है,निश्चित तौर पर उनके लिए गर्व का विषय है। इसके लिए वे एसोसिएशन का आभार व्यक्त करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि इससे उद्योगों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिलने के कारण बढ़ावा मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकारी स्तर पर इस तरह के आयोजन किए जाएं,इसके लिए वे मुख्यमंत्री से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस के बाद पहला अवसर है जब उद्योगपतियों को एक बेहतरीन प्लेटफार्म मिला है। वहीं निरीक्षण के दौरान विधायक राजेश नागर ने बताया कि लंबे अरसे के बाद फरीदाबाद में इस तरह के आयोजन देखने को मिल रहे हैं। जिससे उद्योगों को भी बड़ा फायदा होने जा रहा है । खासकर फरीदाबाद की इंडस्ट्री को जोकि औद्योगिक नगरी के नाम से जानी जाती है।

(योगेश अग्रवाल-9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!