अभिनेता राहुल देव ने फरीदाबाद में किया फर्नीचर रिटेल स्टोर का उद्घाटन

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद, 25 मार्च: जाने माने बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राहुल देव ने फरीदाबाद में एक कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की l भारत की फर्नीचर कंपनी रॉयलोक(Royaloak) ने आज फरीदाबाद में अपना पहला स्टोर एनएचपीसी मेट्रो स्टेशन के पास लॉन्च किया। अपनी सोफा, रेक्लाइनर्स, डाइनिंग, एक्सक्लूसिव मैट्रेस, बेड, कुशन, ऑफिस और आउटडोर फ़र्नीचर की एक पूरी श्रृंखला के साथ रॉयलोक भारतीय बाज़ार में फ़र्नीचर का एक प्रमुख रिटेल ब्रांड है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राहुल देव (बॉलीवुड अभिनेता) ने स्टोर के बारे में बताते हुए कहा, “स्टोर बहुत बड़ा है और यहां सभी तरह के इंपोर्टेड फर्नीचर उपलब्ध है जो स्टाइल और कम्फर्ट का एक आदर्श मेल है। फरीदाबाद में शोरूम खोलने का फायदा भी कम्पनी को मिलने वाला है क्योंकि यह एक इंडस्ट्रियल सिटी है और इसका महत्व सभी जानते हैं l उन्होंने उत्पाद के बारे में बताते हुए कहा कि रॉयलोक में ग्राहकों को लिविंग, डाइनिंग, बेड, ऑफिस और आउटडोर फ़र्नीचर का बहुत बड़ा कलेक्शन देखने को मिलेगा।” उन्होंने यह भी कहा कि “स्टोर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां आपको दुनिया भर से लाये गए आकर्षक कलेक्शन में मौजूद उत्पाद सबसे उचित कीमत में मिलेंगे”।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में रॉयलोक के अध्यक्ष विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “रॉयलोक में हमें अपने प्रमुख ब्रांड स्टोर का उद्घाटन करने पर गर्व है, इसका लक्ष्य हमारे ब्रांड को पसंद करने वालों को मॉडर्न उत्पादों के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय फर्नीचर, घरेलू सामान आदि का अनुभव कराना है। हम भविष्य में ऐसे कई और स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं।”
सीईओ वेणुगोपाल नायर ने कहा कि “अनुभवात्मक खरीदारी हमारा उद्देश्य है; हमारे स्टोर को एक ब्रांड अनुभव देने के लिए बहुत ध्यान से डिज़ाइन किया गया है। हम अपने ब्रांड अनुभव को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, और जैसा कि हम ग्राहकों के साथ बातचीत को महत्व देते हैं, यह स्टोर इसी बात को ध्यान में रखकर सुविधाजनक बनाया गया है।
कंपनी अब अनेक प्रकार के फर्नीचर के 10,000 से अधिक विभिन्न कॉन्फ़िगरेशनों का आयात करती है। रॉयलोक के पास कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल, महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, असम एवं अन्य राज्यों में 113 से अधिक रिटेल आउटलेट, स्टॉक पॉइंट और स्ट्रेटेजिक रूप से स्थित 20 वेयरहाउस फैसिलिटी हैं।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!