अपने ही गांव में अपनों के बीच पहुँचकर परिवहन मंत्री ने लिया बुजुर्गों से आशिर्वाद।

नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़,11अप्रैलः ग्राम विकास एवं स्वराज समिति गांव सदपुरा के स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यातिथि के रूप मे हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा पहुँचे। इस कार्यक्रम में उनके साथ तिगांव विधानसभा से स्थानीय विधायक श्री राजेश नागर भी मौजूद रहे।
ग्रामीणों ने ढोल और फूल मालाओं से मंत्री और विधायक का जोरदार स्वागत किया। परिवहन मंत्री अपने ही गांव में अपनो के बीच पहुँचे जहाँ ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। और परिवहन मंत्री ने भी बुजुर्गों से आशिर्वाद लिया।
इस कार्यक्रम में गांव के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया।
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा अपने ही गांव में आकर आज अपनो के बीच अपार खुशी मिल रही है। उन्होंने कहा की आज गांव के बुजुर्गों के आशिर्वाद से गांव सदपुरा का नाम पूरे हरियाणा में ऊँचा किया है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश में चहुमुंखी विकास कार्य किये जा रहे है।
दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। विधायक राजेश नागर ने भी परिवहन मंत्री से गावो के विकास के लिए सरकार से ज्यादा से ज्यादा ग्रांट मंजूर कराने की मांग की।
इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी जयप्रकाश शर्मा, बिशन शर्मा ,बाबूराम, मोहन शास्त्री, देवदत्त, यशदीप कौशिक, लखपतराम ,प्रभु दयाल ,कुलदीप, शिवदत्त शर्मा ,श्री चंद्र भवन सहित समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!